RJD के अधिवेशन में पहुंचे 'छोटा लालू', बोले- बिहार में किया खेला, अब दिल्‍ली में करेंगे खदेड़ा

RJD के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में बिहार से दिल्ली पहुंचे अफसर नवाब ने लालू के अंदाज में कहा, "बिहार में सभी भाई लोग खेला करने के बाद दिल्ली पहुंच गए हैं. अब दिल्‍ली में खदेड़ा करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को देश से भगाना होगा.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्‍ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में  में आरजेडी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें RJD प्रमुख लालू यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित पार्टी कई बड़े नेताओं ने भाग लिया. वहीं, कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लालू की नकल करने वाले अफसर नवाब (छोटा लालू) ने एक बार फिर लालू की आवाज में उनका संदेश दिया और कहा कि लालू और तेजस्वी अब बिहार के बाद देश की तस्वीर बदल देंगे.

RJD के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में बिहार से दिल्ली पहुंचे अफसर नवाब ने लालू के अंदाज में कहा, "बिहार में सभी भाई लोग खेला करने के बाद दिल्ली पहुंच गए हैं. अब दिल्‍ली में खदेड़ा करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को देश से भगाना होगा. इस सरकार ने देश को तोड़ने का काम किया है. अफसर नवाब ने कहा, लालू की सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है. बिहार के बाद अब केंद्र से बीजेपी को हटाना है.

वहीं, दिल्‍ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आरजेडी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तेजस्‍वी यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. तेजस्‍वी यादव ने कहा कि भाजपा देश में अलग-अलग राज्‍यों में सरकार गिराने का काम करती थी, बिहार में भाजपा ही गिर गई. इसके साथ ही तेजस्‍वी ने 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं को व्‍यक्तिगत पसंद-नापसंद को अलग रखकर भाजपा को हटाने के बड़े लक्ष्‍य पर ध्‍यान केंद्रित करने की सलाह दी.

ये भी पढ़ें:- 
जब मुलायम सिंह यादव के बयान से चौंक गया था विपक्ष, पीएम मोदी ने सुनाया दिलचस्प वाकया
भारत को मिली स्विस बैंक अकाउंट्स डिटेल की चौथी लिस्ट, IT डिपार्टमेंट की होगी निगरानी

"""मुलायम सिंह यादव का निधन, कल दोपहर 3 बजे सैफई में होगा अंतिम संस्‍कार | पढ़ें