जबलपुर: IMA की स्टेट मीटिंग में डॉक्टरों का हंगामा, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे. एक दूसरे को खुलेआम धमकियां दी जाती रही. वहीं, हॉल के गेट के बाहर मौजूद पुलिस बेबस नजर आई. बाद में कुछ सीनियर सदस्यों ने मामले में हस्तक्षेप किया तब कही जाकर हंगामा शांत हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA)मध्य प्रदेश स्टेट की वार्षिक काउंसिल बैठक के दौरान डब्ल्यूसीएम आईएएम हॉल में डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूंसे चले. डॉक्टरों के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अखाड़े में तब्दील वर्किंग कमेटी की बैठक में जबलपुर और ग्वालियर के प्रेसिडेंट डॉक्टर के बीच कहासुनी होने लगी, जो देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गई. दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. 

रिपोर्ट के मुताबिक, स्वागत भाषण में जबलपुर IMA के अध्यक्ष डॉक्टर अमरेंद्र पांडेय द्वारा भोपाल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर IMA के सदस्यों के बारे में की गई टिप्पणी का ग्वालियर IMA के सदस्यों ने विरोध जताया. डॉक्टर पांडेय ने मंच से ग्वालियर आईएमए के सदस्यों को बाहर निकालने की बता कही, जिस पर सदस्य भड़क गए. उन्होंने डॉक्टर अमरेंद्र पांडेय को मंच से धक्का देकर उतार दिया. वहीं, कुछ डॉक्टरों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. 

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में काली कोटी और ब्लू शर्ट पहने दो डॉक्टर, मंच की डाइस से बोले रहे डॉ. अमरेंद्र पांडेय से बहस करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ी कि काली कोटी पहना शख्स मंच पर पहुंच गया. पीछे से अन्य और सदस्य भी पहुंच गए. मंच के सामने मौजूद कुछ लोग पांडे को यह बोलते भी नजर आ रहे है कि ‘बहुत बदतमीज आदमी है ये तो, इनकी तो हम FIR कराएंगे..'. 

विवाद को बढ़ता देख जबलपुर के पदाधिकारियों ने पुलिस को बुला लिया, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अनिल भाटिया के विरोध करने पर पुलिस को सदन के बाहर रहना पड़ा. लेकिन जबलपुर के सदस्यों का कहना था कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनिल भाटिया इसका भी विरोध करने लगे और पुलिस को मीटिंग हॉल में घुसने नहीं दिया. आपस में गुत्थम गुत्था हुए डॉक्टरों के बीच काफी देर तक विवाद चलता रहा.

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे. एक दूसरे को खुलेआम धमकियां दी जाती रही. वहीं, हॉल के गेट के बाहर मौजूद पुलिस बेबस नजर आई. बाद में कुछ सीनियर सदस्यों ने मामले में हस्तक्षेप किया तब कही जाकर हंगामा शांत हुआ.

Advertisement


ये भी पढ़ें:-

मुरैना : शराब के लिए पैसे न देने पर युवक को जमकर पीटा

MP: अमलाहा टोल पर FASTAG को लेकर हुआ विवाद, चार युवकों ने टोल कर्मी को मारा चाकू

कैमरे में कैद : गाजियाबाद में सिक्योरिटी गार्ड और रेजिडेंट ने एक-दूसरे के साथ की मारपीट

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article