'गदर 2' का एक्शन स्टार इस फिल्म में मचाएगा धमाल, आम्रपाली दुबे का होगा आइटम सॉन्ग

'गदर 2' के बाद भोजपुरी सिनेमा के एक्शन किंग विशाल सिंह अब नई भोजपुरी फिल्म 'लव के लिये कुछ भी करेगा' में नजर आयेंगे.

'गदर 2' का एक्शन स्टार इस फिल्म में मचाएगा धमाल, आम्रपाली दुबे का होगा आइटम सॉन्ग

भोजपुरी एक्टर विशाल सिंह

खास बातें

  • विशाल सिंह होंगे लीड एक्टर
  • 'लव के लिये कुछ भी करेगा' में आएंगे नजर
  • आम्रपाली दुबे का होगा डांस
नई दिल्ली:

'गदर 2' के बाद भोजपुरी सिनेमा के एक्शन किंग विशाल सिंह अब नई भोजपुरी फिल्म 'लव के लिये कुछ भी करेगा' में नजर आयेंगे. 'गदर 2' से पहले विशाल सिंह ने 'लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से' और 'हथियार' से खूब चर्चा बटोरी थी. 'लव के लिये कुछ भी करेगा' का प्रोड्यूस सतीश दुबे और सुनील सिंह ने किया है जबकि डायरेक्शन धीरज ठाकुर ने किया है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले दिनों जारी किया गया जिसमें विशाल सिंह लंबे बाल के साथ नये गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में विशाल सिंह अपनी भूमिका से हंसाते भी हैं और रुलाते भी हैं. साथ ही जमकर एक्शन करते भी करते हुए नजर आएंगे.

आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो



इस फिल्म को लेकर विशाल सिंह काफी उत्साहित हैं. वह कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने खूब पसीना बहाये हैं. अपनी भूमिका के बारे में विशाल सिंह कुछ नहीं बोला, सिर्फ इतना कहा कि मेरा रोल मेरी दूसरी फिल्मों से काफी अलग है और यहीं कारण था कि मैंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी.



इस फिल्म में विशाल सिंह के अलावा नीलू सिंह, उमेश सिंह, गोपाल राय, राजू सिंह माही, अयाज खान सहित अन्य की महत्वपूर्ण भूमिका है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे का आइटम सॉन्ग भी होगा.



आम्रपाली दुबे सनसनी फैलाने को तैयार, ईद पर सलमान खान को देंगी टक्कर

'लव के लिये कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह एक्शन डायरेक्टर शहाबुद्दीन शेख के डायरेक्शन में हैरतअंगेज कारनामें करने नजर आयेंगे. खुद इस फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर कहा कि विशाल सिंह ने कमाल काम किया है.



इस फिल्म में जो उनके करियर ग्राफ को और भी आगे बढ़ायेगी. वहीं निर्माता सतीश दुबे ने कहा, विशाल सिंह जितना बढ़िया एक्शन करते हैं उतने ही बढ़िया इंसान भी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com