Bhojpuri Songs Top 5: सावन के महीने में सुनें ये 5 बेहतरीन 'बोल बम' गीत, देखें Video

Bhojpuri Songs Top 5: सोशल मीडिया पर इन दिनों भगवान शिव शंकर के कई गाने खूब पॉपुलर हो रहे हैं. यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसे ही टॉप 5 भोजपुरी बोल बम गाने

Bhojpuri Songs Top 5: सावन के महीने में सुनें ये 5 बेहतरीन 'बोल बम' गीत, देखें Video

Bhojpuri Songs Top 5: ये हैं टॉप 5 भोजपुरी बोलबम गीत

नई दिल्ली:

Bhojpuri Songs Top 5 : सावन का महीना शुरु हो चुका है लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते कांवड़ यात्रा निकालने की इजाजत सरकार की तरफ से नहीं दी गई है. आमतौर पर इन दिनों सड़क पर कांवड़ यात्रियों की भीड़ दिखाई देती थी और बोल बम गानों की गूंज सुनाई देती थी. लेकिन इस साल ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलेगा. भले ही कांवड़ यात्रा न निकाली जा रही हो पर बोल बम के गीत आप अभी भी सुन सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों भगवान शिव शंकर के कई गाने खूब पॉपुलर हो रहे हैं. यहां हम आपको ऐसे ही टॉप 5 भोजपुरी बोल बम गानों के बारे में बताएंगे जिन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. 

'महादेव का दीवाना'
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और पॉपुलर सिंगर पवन सिंह का गाना 'महादेव का दीवाना' इन दिनों फैंस के जुबान पर चढ़ा हुआ है.  मौजूदा समय में यह सबसे पॉपुलर बोल बम सॉन्ग में से एक है. पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने भी इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल यानी लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. 

'गउरा हो हंसी'

इस गाने को भी पवन सिंह ने ही आवाज दी है. इस सुपरहिट गीत को साल 2018 में रिलीज किया गया था. यह सबसे लोकप्रिय भोजपुरी बोल बम गीतों में से एक है और यूट्यूब पर इसे 30 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

'कांवरिया डोले हे' 
यह शिल्पा राज का मशहूर कांवड़ गीत है. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि एक हफ्ते में ही इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 9 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस गाने शिल्पा राज ने आवाज दी है.  

'सावन में सजनवा ना अईल'
इस गाने का ऑडियो वर्जन काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया था और अब इसका वीडियो वर्जन भी रिलीज किया जा चुका है जो इस सावन खूब धूम मचा रहा है. गाने को मशहूर भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने गया है. 

'बाजे खेसारी के गाना'
यह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का लेटेस्ट बोल बम सॉन्ग है. इस गाने में खेसारी अपने चिर परिचित अल्हड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com