इस भोजपुरी एक्टर ने पहनी हरी साड़ी और यूं दिखाई अदाएं, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

भोजपुरी सिनेमा के अधिकतर एक्टर की मास अपील है, और वह गायकी से लेकर एक्टिंग तक में खूब माहिर भी हैं. फिर वह चाहे दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन और अरविंद अकेला कल्लू ही क्यों न हो. साड़ी में नजर आ रहे इस एक्टर को पहचानें.

इस भोजपुरी एक्टर ने पहनी हरी साड़ी और यूं दिखाई अदाएं, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

भोजपुरी एक्टर का दिखा अनोखा अंदाज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा के अधिकतर एक्टर की मास अपील है, और वह गायकी से लेकर एक्टिंग तक में खूब माहिर भी हैं. फिर वह चाहे दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन और अरविंद अकेला कल्लू ही क्यों न हो. सभी एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी करते हैं. यही नहीं, भोजपुरी फिल्मों के टॉपिक भी ऐसे होते हैं कि झट से अपने दर्शकों के दिलों में छा जाते हैं. ऐसे ही एक पॉपुलर भोजपुरी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हरे रंग की साड़ी में नजर आ रहे हैं और अदाएं दिखा रहे हैं.

ajcjfimo

भोजपुरी सिनेमा के यह एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं. निरहुआ ने इस वीडियो में हरे रंग की साड़ी पहन रखी है और वह अदाएं दिखाते भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्रिटी तक कमेटं कर रहे हैं. निरहुआ ने इसके साथ लिखा है, नाच बैजू नाच. इस अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह उनकी अगली फिल्म का नाम हो सकता है. इस वीडियो पर भोजपुरी एक्टर विनय आनंद ने कमेंट किया है, 'ट्रक ड्राइवर की कसम मस्त लगातानी भाई.' इस तरह निरहुआ के इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. वैसे भी निरहुआ अपने इंस्टाग्राम पर लगातार फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com