2022 में यूट्यूब पर रही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के गानों की धूम, देखें लिस्ट

साल 2022 आज आखिरी दिन है और आज यानी 1 जनवरी से नववर्ष का आगमन होने जा रहा है. 2022 हर किसी के मन में अपना एक अलग एहसास छोड़कर चला जायेगा. ये साल भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए बेहद ही खास रहा है.

2022 में यूट्यूब पर रही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के गानों की धूम, देखें लिस्ट

2022 में यूट्यूब पर रही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के गानों की धूम

नई दिल्ली :

साल 2022 आज आखिरी दिन है और आज यानी 1 जनवरी से नववर्ष का आगमन होने जा रहा है. 2022 हर किसी के मन में अपना एक अलग एहसास छोड़कर चला जायेगा. यानी इस साल को कोई अपनी खुशियों के लिए तो अपने गमों के लिए याद रखेगा. लेकिन ये साल भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए बेहद ही खास रहा है. इस साल भोजपुरी के गानों ने बॉलीवुड के गानों को टक्कर दी हैं. इस साल में भोजपुरी एलबम्स का बोलबाला रहा है. इसमें से कुछ एलबम्स के बारे में हम आपको बताने वाले हैं जो सोशल मीडिया में छाए रहे. ये सभी सांग्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के चार्टबस्टर में टॉप रहे है.

इस साल इन सभी गावो की धूम रही है. ये गानों ने यूट्यूब पर पूरे साल छाए रहे. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के चार्टबस्टर के 15 गानों कुछ इस प्रकार हैं. 1. राजा जी खून कई द  2. रेलिया रे  3. लवंडिया लंदन से लाएंगे 4. नमरिया कमरिया में खोस देब  5. गोदनवा 6. गरईया मछरी 7. काला साड़ी 8.तावा प रोटी 9. छलकत हमरो जवनिया 10. कल बियाह गर्दा होई 11.राजा जवान हम लइका 12. लहंगवा लस लस करत 13.  मीठी मीठी बथे कमरिया 14. देवर दही बलमुआ बुनिया 15. पियवा किसनवा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसको लेकर रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमारे रिलीज किए सभी गाने सोशल मीडिया में पूरे समय छाए रहे. इन सभी गानों ने यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल रहे. ये साल हमारी कंपनी के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हुआ. इस साल हमने 2021 से ज्यादा एलबम्स मार्किट में उतरे और अच्छा परफॉर्म किया. 2023 सभी दर्शकों के लिए अच्छा रहे हैं. वे स्वस्थ रहे मस्त रहे और ऐसे ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स को अपना प्यार देते रहें.
 

Featured Video Of The Day

कटिहार : CM नीतीश की समाधान यात्रा के दौरान हंगामा, नाराज लोगों ने की आगजनी