Bhojpuri: ये 6 भोजपुरी स्टार कभी थे जिगरी यार, फिर बिगड़ी बात और बन गए एक दूसरे के दुश्मन

Bhojpuri: यहां हम आपको कुछ ऐसे ही भोजपुरी फिल्मी सितारों के बारे में बताते हैं जो पहले कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब एक दूसरे की सूरत तक देखना गंवारा नहीं करते

Bhojpuri: ये 6 भोजपुरी स्टार कभी थे जिगरी यार, फिर बिगड़ी बात और बन गए एक दूसरे के दुश्मन

Bhojpuri: कभी जिगरी दोस्त थे ये भोजपुरी स्टार्स

नई दिल्ली :

फिल्मी दुनिया में दोस्त का दुश्मन बनना और दुश्मन का कभी दोस्त बन जाना आम बात है. ये फिल्मी रिश्ते बहुत आसानी से बनते हैं और टूट भी जाते हैं. हो सकता है जो दो सितारे पर्दे पर पक्के दोस्त नजर आ रहे हों और पर्दे से इतर भी जिनकी दोस्ती मशहूर हो, वो कभी एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन जाएं. ये बात बॉलीवुड में जितनी आम है भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंड्स्ट्री पर भी उतनी ही फिट बैठती है. यहां हम आपको कुछ ऐसे ही भोजपुरी फिल्मी सितारों के बारे में बताते हैं जो पहले कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब एक दूसरे की सूरत तक देखना गंवारा नहीं करते. 

पवन सिंह और खेसारी लाल

कोई दौर ऐसा भी था जब ये दोनों भोजपुरी  सितारे अच्छी दोस्ती शेयर किया करते थे. फिल्मों में साथ काम करते हुए भी ये दोनों सितारे अच्छे दोस्त ही नजर आते हैं. लेकिन हकीकत इससे परे है. अब दोनों में कोई खास दोस्ती नहीं रह गई है. ये रिश्ता अब बदल चुका है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल

ये भोजपुरी सिनेमा की वो जोड़ी है जिनके एक एक गाने पर दर्शकों की ढेरों तालियां बजती थीं और गाना हिट हो जाता था. लेकिन काजल के एक आरोप से दोस्ती का रिश्ता तबाह हो गया. काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. इसके बाद दोनों की बच तनाव भी हुआ और दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये जोड़ी भी भोजपुरी सिनेमा की हिट और बवाल जोड़ियों में से एक है. पवन सिंह की पत्नी के निधन पर दोनों के करीब आने की अटकलों ने भी जोर पकड़ा था. लेकिन पवन सिंह ने दूसरी शादी की ज्योति सिंह से. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ और दोनों की राहें भी जुदा हो गईं.