Sonali Phogat ने बीच सड़क पर 'Zaalima' सॉन्ग पर किया डांस, देखे फैन्स के यूं आए रिएक्शंस...देखें Video

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)  ने इंस्टाग्राम अकाउंट पाए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Sonali Phogat ने बीच सड़क पर 'Zaalima' सॉन्ग पर किया डांस, देखे फैन्स के यूं आए रिएक्शंस...देखें Video

सोनाली फोगाट का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हरियाणा की फेमस सेलिब्रेटी हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपने फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया शेयर करती रहती हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में भी देखा जा चूका है. बिग बॉस से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली थी. इसी क्रम आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीच सड़क पर 'Zaalima' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सोनाली  फोगाट (Sonali Phogat) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और उनकी आंखों पर चश्मा भी लगा हुआ है. इस वीडियो को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. वहीं फैन्स भी उनके इस वीडियो को देख जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'So beautiful', तो किसी ने उनके लिए एक शायरी भी लिखी है 'मेरी शायरी को मेरा इश्क़ ना समझिए आप, ये कुछ नादान ख्वाहिशें हैं जो दिल में ही मर गई'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाली  फोगाट (Sonali Phogat) अपने शानदार और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उन्हें बिग बॉस के घर से जबरदस्त पॉपुलेरिटी मिली है. साथ ही वो अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं फैन्स भी उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही नहीं, उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी शूट किए हैं.