रिलीज हुआ शिवानी सिंह और नीतू यादव का नया भोजपुरी गाना, 'बियाह होई बाद में' ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

भोजपुरी फिल्म जगत सिंगर शिवानी सिंह का जब भी कोई गाना आता है. तो वो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. इनकी आवाज में एक ऐसी कशिश है जो उनकी ओर आकर्षित करती है. उनके गाये हुए गाने भी एक दम हटके होते हैं.

रिलीज हुआ शिवानी सिंह और नीतू यादव का नया भोजपुरी गाना, 'बियाह होई बाद में' ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

रिलीज हुआ शिवानी सिंह और नीतू यादव का नया भोजपुरी गाना

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म जगत सिंगर शिवानी सिंह का जब भी कोई गाना आता है. तो वो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. इनकी आवाज में एक ऐसी कशिश है जो उनकी ओर आकर्षित करती है. उनके गाये हुए गाने भी एक दम हटके होते हैं. जो जुबान पर चढ़ने में ज्यादा समय नहीं लगते है.  अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से शिवानी सिंग का नया गाना 'बियाह होई बाद में' रिलीज किया गया है. जिसे शिवानी के फैंस ने हाथोंहाथ उठा लिया है. 

इस गाने को नवोदित अभिनेत्री नीतू यादव पर फिल्माया गया है. जो कि गाने में एक दम मदमस्त होकर नाच रही है. उसकी खूबसूरती गाने में देखते ही बनती है. उसके ऊपर उनका नील रंग का लहंगा चोली पहनना सोने पे सुहागा जैसी बात है. उनकी एक एक अदा दर्शकों को उनकी ओर खींच रही है. गाने के मुताबिक लोकेशन को चयन किया गया है. जो गाने को और भी निखार के ला रही है. गाने में नीतू कहती है दिल में समाइला राजा धीरे धीरे... पागल बनाइयों राजा धीरे धीरे ...सोना चांदी न तू तो बड़ा हीरा.. बोलेला  बोलीया तो मोती गिरे... प्रेम होई पूजा तो चुम्मा प्रसाद में..आरे प्यार करलो राजा बियाह होई बाद में.. . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक आये शिवानी सिंह के सभी गानों में से ये गाना एक दम बवाल गाना है जो सुनते ही दिमाग मे हिट करता है. गाने में नीतू भी अपनी कातिलाना अदाओं से दषकों को एलन दीवाना बना रही है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'बियाह होई बाद में' के सिंगर शिवानी सिंह है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी लिखे हैं. वही इनका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार है. गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इसके कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन और एडिट पंकज सॉ, डीआई रोहित ने किया है.