रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह नए साल में नया धमाल मचाने को तैयार, भोजपुरी गाना में पहली बार दिखेगा हेलीकॉप्टर शॉट

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ और भी कई जुनियर आर्टिट्स हैं. यह हेलिकॉप्टर शॉट नए साल में पवन सिंह के एक अपकमिंग सॉन्ग में दिखेंगे.अभी इस सॉन्ग की बाकी डिटेल्स का खुलासा नहीं हुआ है

रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह नए साल में नया धमाल मचाने को तैयार, भोजपुरी गाना में पहली बार दिखेगा हेलीकॉप्टर शॉट

नए साल पर देखेंगे पवनसिंह का नया अंदाज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार और रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह जो भी करते हैं.  उनके स्टाइल और अंदाज के तो फैंस दीवाने हैं. उनका नया अंदाज और नई सोच गानों को भी एक अलग लेबल पर ले जाती है. अब पवन सिंह आ रहे है नए साल में नईं सोच और नए अंदाज के साथ. जी हां, भोजपुरी गीत में पहली बार हेलीकॉप्टर देखने को मिलेने वाला है वो भी पवन सिंह के गाने में. एक शार्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे पवन सिंह हेलिकॉप्टर से स्टाइल में उतरते दिख रहे हैं.


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ और भी कई जुनियर आर्टिट्स हैं. यह हेलिकॉप्टर शॉट नए साल में पवन सिंह के एक अपकमिंग सॉन्ग में दिखेंगे.अभी इस सॉन्ग की बाकी डिटेल्स का खुलासा नहीं हुआ है मगर जल्द ही आपको अपडेट किया जाएगा. आपको बता दें कि पवन सिंह अपने अंदाज में इस धमाकेदार सॉन्ग को लेकर आ रहे हैं जो एक अलग लेवल का गाना होगा. इसकी धमाकेदार झलक को खूब सराहा जा रहा है. इसमे पवन सिंह एक स्वैग कब साथ करिश्मा करते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह का ये नया गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ सेकंड्स की इस झलक में पवन सिंह हेलिकॉप्टर पर से सुपर स्टार की तरह आ रहे हैं और वहीं उनका लुक भी देखने लायक है. पूरा गाना देखना रोचक होगा. इस वीडियो क्लिप ने पवन सिंह के फैंस के बीच उत्सुकता जगा दी है.