Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने 'कटनी ना होई ए बलम' ने मचाया तहलका, देखें Video

Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) रिलीज के साथ वायरल हो गया है.

Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने 'कटनी ना होई ए बलम' ने मचाया तहलका, देखें Video

Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा इन दिनों कायम है. यही वजह है कि आज जब उनका भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को हर घंटे लाखों लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना कुछ ही घंटे में 5 लाख के आंकड़े को पार कर गया. पवन सिंह (Pawan Singh) का यह गाना आज वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही रफ्तार पकड़ लिया. 


पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत (Bhojpuri Chaita Song 2021) है. यूं कहें कि एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच का संवाद इस गाने में देखने को मिल रहा है. जहां एक किसान की शादी आज के समय में होती है, जब खेतों में फसल पक गए होते हैं. उसकी कटनी करनी है और इसलिए वो अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है. इस पर पत्नी का जवाब आपको इस गाने में मिलेगा, जो रोमांस से भरपूर है. इसलिए आपको भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने इस गाने को खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे किसान भाई एवं बहनों को डेडिकेटेड किया है और कहा है कि आप हमारा ये गाना सुनिए और झूम झूम कर अपनी मेहनत की फसल काटिये. उन्होंने कहा कि यह गाना सभी को पसन्द आ रहा है. इसके लिए सबों का शुक्रिया. आपको बता दें कि चैती गीत (Bhojpuri Chaita Song 2021) 'कटनी ना होई ए बलम' (Katni Na Hoi Ae Balam) को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है. लिरिक्स विकी विशाल का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. निर्देशक रवि पांडेय हैं.