Sasura Bada Satawela Trailer: प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

'ससुरा बड़ा सतावेला' का ट्रेलर रिलीज होने साथ ही वायरल हो रहा है. फिल्म में युवा सुपरस्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू के साथ खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है.

Sasura Bada Satawela Trailer: प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

प्रदीप पाण्डेय चिंटू का दिखा धमाकेदार एक्शन

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेलाट का ट्रेलर एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. 'ससुरा बड़ा सतावेला' भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही खूब वायरल हो रहा है. फिल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी की केमिस्ट्री लाजबाब नजर आ रही है.

फिल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी की नोकझोंक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में नई कहानी और अच्छे संवाद की झलक दिखाई दे रही है. साई दिप फिल्म्स के बैनर तले निर्माता निर्देशक व संगीतकार राजकुमार आर पाण्डेय के द्वारा बनाई गई फिल्म के मुख्य भूमिकाओ में प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी के आलवा,गोपाल राय, मनोज टाईगर, प्रकाश जैस और संजय पाण्डेय व अन्य है.

फिल्म के स्पेशल एप्रियन्स में अंजना सिंह और अमित शुक्ला नजर आयेंगे. फिल्म के लेखक संतोष मिश्रा, गीतकार-संगीतकार राजकुमार आर पाण्डेय खुद ही है. डीओपी फिरोज खान, संकलन पकंज साव, एक्शन प्रदीप खड़का, नृत्य पप्पू खन्ना, कला नजीर शेख, प्रोडक्शन आशीष व पीआरओ सोनू निगम है.

उल्लेखनीय यह है कि फिल्म एक्सपर्ट ने फिल्म को अभी से ही हिट होने का दावा कर रहे है क्योंकि राजकुमार आर पाण्डेय की बनाई हुई सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. वहीं, जुनून वही अंदाज और उसी स्टाइल में बनाई गई फिल्म का प्रदर्शन भी शीघ्र ही किया जायेगा.

देखें ये वीडियो: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com