Monalisa ने अक्षय कुमार के गाने पर किया डांस, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म खाकी (Khaki) का गाना 'दिल डूबा महबूबा' पर जबरदस्त लटके-झटके मारती हुई नजर आ रही हैं.

Monalisa ने अक्षय कुमार के गाने पर किया डांस, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मोनालिसा ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से हिंदी टीवी सीरियल्स में जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा कई बार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं, जो अकसर चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खाकी (Khaki) का गाना 'दिल डूबा महबूबा' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- आरे दीवाने जा...साथ ही स्माइली भी शेयर किया है. 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस तो कमाल के लग ही रहे हैं, साथ ही उनकी अदाएं भी जबरदस्त लग रही हैं. इस वीडियो को मोनलिसा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को दो दिन पहले ही शेयर किया गया और अब तक इस पर 65 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका डांस देखने लायक है. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी.