मोनालिसा ने नेहा कक्कड़ के 'आओ राजा' गाने पर किया डांस, देखें Video

मोनालिसा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा नेहा कक्कड़ के गाने 'आओ राजा' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने नेहा कक्कड़ के 'आओ राजा' गाने पर किया डांस, देखें Video

मोनालिसा ने शेयर किया डांस वीडियो 

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं वो हिंदी टीवी सीरियल में भी अक्सर नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन मोनालिसा के फोटो और डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. फैन्स भी उनके इन डांस वीडियो को काफी पसंद करते हैं. हालही में मोनालिसा ने अपना नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में मोनालिसा 'आओ राजा' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा ने यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि, मोनालिसा फिल्म 'गब्बर' के सुपरहिट सॉन्ग 'आओ राजा' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस गाने को सिंगर नेहा कक्क्ड़ ने गया है. वीडियो में मोनालिसा ने ब्लैक कलर का शानदार लेहंगा  पहना हुआ है और बाल खुले हुए हैं. साथ ही उनके माथे पर लगी बड़ी सी बिंदी उनके लुक को और भी अधिक आकर्षक बनाती है. उनके डांस स्टाइल को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'अमेजिंग' वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'उफ आपके ये एक्सप्रेशन'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा के इस वीडियो पर अब तक 22 हजार से ज्यादा लाइक और 422 हजार कमेंटआ चुके हैं. बता दें, मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा है. वहीं मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल वो टीवी शो 'नमक इस्क का' से में काम कर रही हैं.