माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘राजा जी प मरे लगनी’  हुआ वायरल, 30 लाख से ज्यादा पहुंचे व्यूज

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने डांस और शानदार एक्सप्रेशंस से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. बैक टू बैक उनके गाने हिट हो रहे हैं.

 माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘राजा जी प मरे लगनी’  हुआ वायरल, 30 लाख से ज्यादा पहुंचे व्यूज

माही का नया गाना वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने डांस और शानदार एक्सप्रेशंस से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. बैक टू बैक उनके गाने हिट हो रहे हैं. ‘अनार' के बाद अब एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो ‘राजा जी प मरे लगनी'  इंटरनेट पर वायरल हो गया है. उनके इस गाने के वीडियो को 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें माही ने अपने शानदार मूव्ज से लेकर बेहतरीन एक्सप्रेशंस दिखाए हैं.  भोजपुरी गाना  ‘राजा जी प मरे लगनी' का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव सफेद लहंगे और लाल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. 

इस ड्रेस के साथ ही उनका लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है और ऊपर से गाने में उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं. उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देखकर आपका होश उड़ जाएगा. गाने के वीडियो को भव्य लोकेशन पर शूट किया गया है. सिंगर अनुपमा यादव की आवाज में यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है.  आपको बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग  ‘बेचे बलमुउआ अनार' और काला साड़ी का वीडियो वायरल हुआ है. 

माही श्रीवास्तव का गाना ‘राजा जी पर मरे लगनी'  गाने को अनुपमा यादव ने गाया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा का है.  
 

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com