भोजपुरी का वो गाना, जिस पर देसी ही नहीं, फिरंगियों ने भी खूब किया डांस, यूट्यूब पर व्यूज देख कहेंगे- बाप रे बाप

Bhojpuri song lollipop lagelu: फिल्मों में आने और हिट होने से पहले से ही पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा और ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया में जाना माना नाम बन चुके थे. अपने एक गाने के जरिए ही उन्होंने ऐसा गर्दा उड़ाया कि सिर्फ भोजपुरी फैंस ही नहीं देश से लेकर विदेश तक झूम उठे.

भोजपुरी का वो गाना, जिस पर देसी ही नहीं, फिरंगियों ने भी खूब किया डांस, यूट्यूब पर व्यूज देख कहेंगे- बाप रे बाप

Bhojpuri Song Lollipop Lagelu popularity: भोजपुरी का वो गाना, जिस पर देसी ही नहीं, फिरंगियों ने भी खूब उड़ाया गर्दा

नई दिल्ली:

Bhojpuri song Lollipop Lagelu Popularity: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपर स्टार बन चुके हैं जिनकी फिल्म को लेकर रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त बज क्रिएट होता है और सिनेमा घरों पर पब्लिक की कतार लग जाती है. फिल्मों में आने और हिट होने से पहले से ही पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा और ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया में जाना माना नाम बन चुके थे. अपने एक गाने के जरिए ही उन्होंने ऐसा गर्दा उड़ाया कि सिर्फ भोजपुरी फैंस ही नहीं देश से लेकर विदेश तक, लोग उनके गाने की बीट्स पर डांस करते नजर आए. वो पहले बतौर सिंगर जबरदस्त हिट हुए. उनका फेमस सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू का क्रेज आज भी ऐसा ही कि गाना दूर से ही सुनाई दे जाए तो लोग झूमने लगते हैं.

ऐसे बना गाना

पवन सिंह को लॉलीपॉप लागेलू गाने ने रातों रात सुपरहिट स्टार बना दिया था. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके नाम की धाक जम चुकी थी. पवन सिंह के लिए ये गाना लिखा था जाहिद अख्तर ने. इससे पहले भी जाहिद अख्तर, पवन सिंह के लिए कुछ गाने लिख चुके थे जो चले भी लेकिन लॉलीपॉप लागेलू वाला सेंसेशन क्रिएट नहीं कर सके. इसके बाद साल 2007 में इस गाने की प्लानिंग हुई. गाना लिखा गया और फिर उसे शूट किया गया. इस गाने में पवन सिंह ने डांस भी किया और इसे अपनी आवाज भी दी. 2008 तक ये गाना रिलीज हो गया. और देखते ही देखते इतना हिट हुआ कि देसी लोग ही नहीं विदेशी मेम और गोरे भी इस पर डांस करते देखे जा सकते हैं. इस गाने के बाद जाहिद अख्तर और पवन सिंह की जोड़ी भी खूब चमकी. जाहिद अख्तर ने पवन सिंह के लिए बीस फिल्मों में गाने लिखे.

यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने का क्रेज देखना है तो उस हैंडल पर जाकर देख सकते हैं. जिस पर ये गाना अपलोड है. यूट्यूब अकाउंट का नाम है भोजपुरी हिट सॉन्ग. इस चैनल पर ये गाना 16 सितंबर 2016 को अपलोड हुआ था. तब से अब तक इस गाने को 6 करोड़ 79 लाख 8 हजार 584 व्यूज मिल चुके हैं. और, ये हिट्स तेजी से बढ़ भी रहे हैं. गाने के वीडियो पर यूट्यूब यूजर्स के कमेंट देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सुपरहिट डांस नंबर किसी भाषा में नहीं बंधा है.