Khesari Lal Yadav के नए भोजपुरी सॉन्ग 'दुपट्टा कतल करे' का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव का यह नया गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में खेसारी जोरदार परफॉर्मेंस से छा गए हैं.

Khesari Lal Yadav के नए भोजपुरी सॉन्ग 'दुपट्टा कतल करे' का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज के साथ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ नए-नए भोजपुरी सॉन्ग से दर्शकों के बीच छाए हुए हैं. उनका जो भी गाना रिलीज हो रहा है वो मिलियन में व्यूज ला रहा है. खेसारी लाल यादव का इसी बीच एक और भोजपुरी म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है, जिसका नाम 'दुपट्टा कतल करे' है. गाने को बीते शनिवार को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव का यह नया गाना रिलीज से साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. फिलहाल गाना 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

देखें Video


खेसारी लाल यादव के नए गाने 'दुपट्टा कतल करे' को कुछ ही घंटों में 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने पर तेजी से बढ़ रहे व्यूज को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जल्द ही करोड़ व्यूज क्लब में शामिल हो जाएगा. खेसारी के गाने के बोल श्याम-देहाती ने लिखे हैं, जबकि विभांशु तिवारी ने इसे निर्देशित किया है. खेसारी ने गाने में आवाज देने के साथ ही इसमें हमेशा की तरह परफॉर्म भी किया है. खेसारी के साथ मोहिनी वर्शने भी नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव ने हाल ही में बस कर पगली, मंगर के परिछा जईबा, गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा, जय जय शिव शंकर और देवर जी ले चली जैसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. उनका हर गाना एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. खेसारी लाल यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म आशिकी और काजल राघवानी संग 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. साल 2012 में आई फिल्म साजन चले ससुराल से खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में स्थापित हो गए.