वैलेंटाइन डे पर आशिकी के दिलों को जीतने आ रहे हैं खेसारी लाल यादव, इस एक्ट्रेस के 'प्यार के बंधन' में बंधने को तैयार सुपरस्टार

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और सिजलिंग अभिनेत्री यामिनी सिंह इस वैलेंटाइन को ख़ास बनाने के लिए अपनी फिल्म “प्यार के बंधन” लेकर आ रहे हैं.

वैलेंटाइन डे पर आशिकी के दिलों को जीतने आ रहे हैं खेसारी लाल यादव, इस एक्ट्रेस के 'प्यार के बंधन' में बंधने को तैयार सुपरस्टार

Bhojpuri Movie: वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी 'प्यार के बंधन'

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सिजलिंग अभिनेत्री यामिनी सिंह इस वैलेंटाइन को ख़ास बनाने के लिए अपनी फिल्म 'प्यार के बंधन' लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म एक अनूठी प्यार भरी दास्तां हैं, जिसमें खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह के एक शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी. यह भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यशी फिल्म्स प्रा. लि. प्रस्तुत फिल्म "प्यार के बंधन" के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. फिल्म को रिलीज करने के सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसकी जानकारी अभय सिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि यह बेजोड़ फिल्म है. प्रेम के इस महीने में युवाओं को हमारी फिल्म खूब पसंद आएगी. इस फिल्म को रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट और निशांत उज्जवल इस फिल्म का वितरण कर रहे हैं. 

वहीं, खेसारी लाल यादव ने फिल्म "प्यार के बंधन" को लेकर कहा कि यह फिल्म बसंत ऋतु, जो प्रेम का महीना होता है, उसमें हमारी फिल्म आ रही है. यह फिल्म आपके दिलों को छू लेगी. इसकी कहानी मजेदार है. प्रेम भरे गाने दर्शकों के मन मस्तिष्क पर छा जाने वाले हैं. संवाद भी रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म में मैंने एक सशक्त भूमिका का निर्वहन किया है. इसलिए मेरी अपील है कि आप सभी हमारी फिल्म को देखें और खूब प्यार व आशीर्वाद दें.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यामिनी सिंह ने कहा कि यह सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है. यशी फिल्म्स एक बार फिर से एक शानदार फिल्म लेकर तैयार है. फिल्म पारिवारिक है, इसलिए मैं यही कहूंगी कि सभी इस फिल्म को अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ देखें. गौरतलब है कि फिल्म "प्यार के बंधन" के निर्माता अभय सिन्हा, निर्देशक अनंजय रघुराज और लेखक अरविंद तिवारी हैं. फिल्म के संगीतकार ओम झा, कृष्णा बेदर्दी और शुभम तिवारी हैं. गीतकार अरविंद तिवारी, कृष्णा बेदर्दी, अंकित तिवारी, दुभ दयाल सोहरा, राकेश निराला और विनय निर्मल हैं. छायांकन वासु और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी रिंकी गुप्ता ने की है.