आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म 'बॉर्डर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है.

आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

संभावना सेठ के साथ आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने की शरारत
  • संभावना सेठ के गाल पर किया किस
  • फोटो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म 'बॉर्डर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बाद हर कोई इस फिल्म की तारीफ में पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आम्रपाली दुबे और भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर के लिए मशहूर संभावना सेठ एक साथ नजर आईं. दोनों ही एक शूट के दौरान कुछ अलग अंदाज में दिखीं. आम्रपाली ने मर्दों के वेष-भूषा में गुलाबी रंग का कुर्ता पहना हुआ है. गाल पर एक बड़ा सा तिल और सिर पर काली टोपी पहनी हुई हैं. वहीं संभावना सेठ हॉट अंदाज में ड्रेस अप किया हुआ है. 

आम्रपाली ने दिलकश अदाओं से मचाया कोहराम, Belly Dance के बाद दिखाया देसी स्वैग- देखें Video
 

 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on


फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर संभावना सेठ को एक अजीबोगरीब गेटअप में आम्रपाली दुबे ने किस करती हुई नजर आईं. हालांकि यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली किसी ने शेयर नहीं की, लेकिन फैन पेज पर यह फोटो काफी वायरल हो रही है. लोगों को यह काफी पसंद आई और अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. फैन पेज पर शेयर हुई तस्वीर पर यह जानकारी दी गई है, 'पिछली रात शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की गई. संभावना सेठ को बहुत छेड़ा गया.' फिलहाल आम्रपाली दुबे की बात करें तो वह भोजपुरी फिल्म की सुपस्टार एक्ट्रेस हैं. 

सलमान की 'रेस 3' छोड़िए निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' हुई HouseFull, टिकटों के लिए लगी लंबी लाइनें...

बता दें कि पिछले दिनों भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे ने 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का 'आम्रपाली तोहारे खातिर' के प्रमोशनल सॉन्ग में तहलका मचाया था. जिसे यूट्यूब (YouTube) पर अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com