फुटबॉल खेलते हुए प्लेयर का खुला हिजाब तो हुआ कुछ ऐसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया Viral Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें व्यक्ति को इंसानियत का बेहतरीन उदाहरण देखने को मिलेगा. देखें Viral Video

फुटबॉल खेलते हुए प्लेयर का खुला हिजाब तो हुआ कुछ ऐसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया Viral Video

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शेयर किया फुटबॉल मैच का वीडियो

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने शेयर किया फुटबॉल मैच का वीडियो
  • वीडियो में दिखी इंसानियत की नायाब मिसाल
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों को प्रेरित करने के साथ ही यह सीख भी देता है कि धर्म और विश्वास से ऊपर इंसानियत है. दरअसल, यह वीडियो फुटबॉल मैच का है, जहां दो टीमों के बीच मैच खेला जा रहा था. लेकिन तभी उनमें से एक प्लेयर का हिजाब खेलते वक्त खुल जाता है, यह देखते ही दूसरी टीम की लड़कियां उसे तब तक घेरकर खड़ी रहती हैं, जब तक वह प्लेयर अपना हिजाब ठीक नहीं कर लेती. इस वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है, जिस पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

शाहरुख खान ने माथे पर तिलक लगाकर दिवाली की दी बधाई, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इस्लाम इतना कमजोर नहीं...

This is so heart touching जब एक खेल के दौरान एक लड़की का हिजाब खुलने ही वाला था तब उसकी अपोनेंट टीम की लड़कियों ने उससे तब तक कवर कर के रखा जब तक उसने अपना हिजाब फ़िक्स ना कर लिया this proves that humanity is always above any beliefs or religion three cheers for #humanity ???????? #repost @feminist ・・・ We need more of this "When a soccer player's hijab started falling off to reveal her hair, her opponents gathered around to provide cover while she fixed it." This is what EMPATHY looks like. This is what HUMANITY looks like. This is what HOPE looks like.

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

वीडियो को पोस्ट करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी लोगों को काफी अच्छा संदेश दिया. आम्रपाली दुबे ने लिखा, "यह दिल छू लेने वाला है. जब एक खेल के दौरान एक लड़की का हिजाब खुलने ही वाला था तब उसकी अपोनेंट टीम की लड़कियों ने उससे तब तक कवर करके रखा, जब तक उसने अपना हिजाब फिक्स ना कर लिया. यह साबित करता है कि विश्वास और धर्म से ऊपर इंसानियत है. इंसानियत के लिए इसे सराहना चाहिए." आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही अपने विचार भी इस पर साझा कर रहे हैं. 

दिवाली पर मिठाई की जगह चॉकलेट देने पर भड़की 'हाउसफुल 4' की एक्ट्रेस, डिब्बा खोल गपागप खाने लगी रसगुल्ले

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों और सॉन्ग्स भी शेयर करती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने छठ के लिए एक गाना भी गाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और यू-ट्यूब पर तो इस गाने को करीब एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इन सबसे इतर आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन माना जाता है. फिल्मों में एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी भी खूब पसंद की जाती है. 

देखें वीडियो- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...