Bhojpuri Cinema: अरविन्द अकेला कल्लू की 'आन बान शान' का ट्रेलर आउट, देखें जबरदस्त एक्शन

भोजपुरी फिल्म 'आन बान शान' का जानदार व शानदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट हो गया है.

Bhojpuri Cinema: अरविन्द अकेला कल्लू की 'आन बान शान' का ट्रेलर आउट, देखें जबरदस्त एक्शन

'आन बान शान' का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म 'आन बान शान' का जानदार व शानदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट हो गया है. इसे सोशल मीडिया में खूब सराहना मिला रही है. इसके एक्शन, गीत संगीत और डायलॉग की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू और काजल यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता विनोद गुप्ता व अजय गुप्ता हैं. वही फिल्म के स्टोरी व स्क्रीनप्ले राईटर और निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं. संवाद एस. के. चौहान ने लिखा है और संगीतकार का मधुकर आनंद हैं. फिल्म के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं. फिल्म के ट्रेलर में पूरी स्टार कास्ट का काम बेहतर नजर आ रहा है. जहां अरविन्द अकेला कल्लू अपने फूल फॉर्म में हैं वहीं इस पारिवारिक सिनेमा में अवधेश मिश्रा,मनोज टाइगर और देव सिंह भी सशक्त किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के संवाद याद रह जाने वाले हैं. एक सीन में अरविन्द अकेला कल्लू कहते हैं "मैं अपनी आन बान शान की रक्षा करने के लिए कुछ भी कर सकता हूं."

ट्रेलर देखकर प्रतीत होता है कि फिल्म 'आन बान शान' एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसके दिल में देशभक्ति, माता-पिता की सेवा, उनके दिए हुए संस्कार का अनुकरण करने और जीवन में कुछ कर दिखाने की प्रबल इच्छा है. मगर नौकरी पाने के लिए उसके पास देने के लिए रिश्वत नहीं है और यही वजह है कि वह नौकरी पाने में नाकाम साबित होता है और बेरोजगार रह जाता है. लेकिन इसके बावजूद वह हिम्मत नहीं हारता और अपनी कला व गायिकी को जीने का जरिया बनाता है जिससे उसे शोहरत और पैसा दोनों मिलने लगता है.

फिल्म के निर्माता विनोद गुप्ता और और अजय गुप्ता ने बताया कि फिल्म की कहानी देशभक्ति और माता-पिता की सेवा के साथ जिंदगी में कुछ करने के जुनून को लेकर चलने वाले आज के युवा पर आधारित है. डायरेक्टर ने दर्शकों से फिल्म सिनेमाघरों में कोविड नॉर्म्स का पालन करते हुए देखने की अपील की है. निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि फिल्म के गीत संगीत भी लाजवाब है. हमारी फिल्म 'आन बान शान' सही मायनों में बॉक्स ऑफिस की 'आन बान और शान' को बढ़ाएगी.


यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com