आम्रपाली दुबे ने 'लल्लू की लैला' के फर्स्ट लुक में यूं मचाया धमाल, निरहुआ संग दिखेगी जोड़ी

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी नए धमाल के साथ तैयार है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अगली फिल्म 'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' है.

आम्रपाली दुबे ने 'लल्लू की लैला' के फर्स्ट लुक में यूं मचाया धमाल, निरहुआ संग दिखेगी जोड़ी

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी का नया धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म है 'लल्लू की लैला'
  • निरहुआ हैं लीड रोल में
  • आम्रपाली दुबे भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी नए धमाल के साथ तैयार है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अगली फिल्म 'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' है.   इसमें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ बहुत ही धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है और इसे आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, कह डाली ये बात

अंकिता कुंवर ने मिलिंद सोमन से इश्क और शादी की सुनाई पूरी दास्तान, 26 साल छोटी होने पर कही ये बात

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की 'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' को सुशील कुमार उपाध्याय डायरेक्ट कर रहे हैं.  लल्लू की लैला के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और लेखक संजय राय हैं. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान बताया था कि 'लल्लू की लैला' की कहानी इसका मजबूत पक्ष है. 

धर्मेंद्र के तबेले में आईं दो नई मेहमान तो फैन्स से यूं कराया इंट्रोड्यूस, देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर धमाका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी लाजवाब है, और दोनों का यूट्यूब पर सिक्का चलता है. निरहुआ और आम्रपाली एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. निरहुआ ने हाल ही में आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा. लेकिन अब वे फिर से भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...