आम्रपाली दुबे के साथ पहली बार फिल्म कर रहे खेसारीलाल यादव ने की गुंडों की धुनाई तो पुलिस ने पकड़ा- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उस वक़्त मुश्किल में पड़ गईं जब उन्हें गुंडों ने घेर लिया था. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने की मदद.

आम्रपाली दुबे के साथ पहली बार फिल्म कर रहे खेसारीलाल यादव ने की गुंडों की धुनाई तो पुलिस ने पकड़ा- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उस वक़्त मुश्किल में पड़ गईं जब उन्हें गुंडों ने घेर लिया था. आम्रपाली दुबे का प्रयागराज के माघ मेला में कुछ गुंडों से सामना हुआ, लेकिन तभी उनके मदद करने के लिए वहां भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuei Actor) खेसारीलाल यादव आ गए. इस तरह खेसारीलाल यादव ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) की मदद की और गुंडों की जमकर धुनाई भी कर डाली. हालांकि पुलिस भी वहां पहुंच गई और उसने खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को पकड़ लिया

लेकिन इतना कुछ हुआ, वह रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ. यह किस्सा प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म 'आशिकी' के सेट का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज के माघ मेला परिसर में चल रही है. फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक कई सफल फिल्में दे चुके पराग पाटिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आशिकी' को लेकर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि फिल्म कमाल की है. यह ऐसी फिल्म है कि जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. इसमें सार्थक सन्देश भी दर्शकों को मिलने वाला है. 'लिट्टी चोखा' के बाद प्रदीप के शर्मा की दूसरी फिल्म 'आशिकी' बेहद खास है. वहीं, खेसारी ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को लेकर कहा कि वे इंडस्ट्री की बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं. उनके साथ मेरी यह पहली फिल्म है. हालांकि हम पहले साथ में गाने और अलबम कर चुके हैं. लेकिन पहली बार फुल फ्लेज फिल्म करके मजा आ रहा है. उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री पसंद आए.