विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2018

सुष्मिता-बिपाशा की तरह अब ये एक्ट्रेस भी फिटनेस पर जल्द लाएगी वीडियो

फिट बॉडी रखने और खुद को तंदुरुस्त रखने के लिये चांदनी सिंह शुरू से ही खूब मेहनत करती हैं. इन दिनों वह रोजाना जिम जाती हैं और घंटो मेहनत करती हैं.

सुष्मिता-बिपाशा की तरह अब ये एक्ट्रेस भी फिटनेस पर जल्द लाएगी वीडियो
भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह
नई दिल्ली: सुष्मिता सेन, मलाइका अरोड़ा और बिपाशा बसु के बाद अगर आपको भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का वर्कआउट करते हुए वीडियो नजर आ जाए तो चौंकने की जरूरत नहीं है. यूट्यूब की चांदनी मानी जाने वाली चांदनी सिंह इन दिनों अपने फिटनेस पर अच्छा खासा ध्यान दे रही हैं. फिट बॉडी रखने और खुद को तंदुरुस्त रखने के लिये चांदनी सिंह शुरु से ही खूब मेहनत करती हैं. इन दिनों वह रोजाना जिम जाती हैं और घंटो मेहनत करती हैं. चांदनी की इच्छा है कि उनका भी वर्क आउट विडियो लोगों के सामने आये. हालांकि चांदनी साफ कहती हैं अभी थोड़ा टाइम लगेगा लेकिन मेरा भी वर्क आउट वीडियो जरुर लोगों के सामने आएगा. 

'गदर 2' का एक्शन स्टार इस फिल्म में मचाएगा धमाल, आम्रपाली दुबे का होगा आइटम सॉन्ग

चांदनी सिंह की इच्छा है कि उन्हें शानदार अभिनय के साथ साथ फिटनेस के लिए भी जाना जाए. आपको बता दें कि यूट्यूब पर देखने के लिए उनके भोजपुरी एल्बम जारी होते ही फैन्स की भीड़ लग जाती है. एक दिन में दस लाख लोग इस चांदनी के एलबम को देखते हैं और पसंद भी खूब करते हैं. डोली में गोली मारदेब, चोंए चोंए के बाद चांदनी सिंह का नया एलबम खोद देव ढोढ़ी पिचकारी से भी सफलता मिली है. 

आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली चांदनी सिंह निर्माता निर्देशक अरविन्द चौबे की फिल्म मैं नागिन तू सपेरा में अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट नायिका भी हैं. इस फिल्म को लेकर चांदनी काफी उत्साहित हैं. यह पूछे जाने पर कि भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियां अपने फिटनेस को लेकर सजग नहीं रहती हैं आप काफी स्लिम हैं क्या कहेंगी फिटनेस मंत्रा पर? चांदनी सिंह ने जवाब दिया, 'जब पहला अलबम कर रही थी तो काफी मोटी थी. मेरे हिसाब से 75 किलो तक मेरा वजन पहुंच गया था लेकिन धीरे-धीरे जब मेरी दोस्तों ने सर्पोट किया और उत्साह बढ़ाया तो मैंने बॉडी मेंटेन करना शुरु कर दिया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
सुष्मिता-बिपाशा की तरह अब ये एक्ट्रेस भी फिटनेस पर जल्द लाएगी वीडियो
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com