इस महिला की जीभ एक साथ ले सकती है दो अलग-अलग स्वाद, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक जीभ कटी महिला एक साथ दो ड्रिंक्स को चखती नजर आ रही है. वहीं अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला को एक साथ कोका-कोला और पेप्सी ट्राई करने की रिक्वेस्ट की है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब वीडियोज से भरी पड़ी है. यहां कभी कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है, तो कभी कुछ चौंका देता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक जीभ कटी महिला एक साथ दो ड्रिंक्स को चखती नजर आ रही है. दिलचस्प बात यह है कि महिला ने अपनी जीभ को सर्जरी की मदद से अलग कराया है, जिसके बाद अब वह एक बार में दो स्वाद चख सकती है.

यहां देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर ब्रायना मैरी शिहादेह नाम की महिला को अपनी कटी जीभ के साथ दो ड्रिंक्स का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि ब्रायना कैलिफोर्निया की एक ड्रेडलॉक कलाकार हैं, जिन्हें शरीर में बदलाव करने का शौक है. उन्होंने अपने शरीर में कई तरह के मॉडिफिकेशन कराए हैं. इनमें कुछ सर्जरी से हैं तो कुछ पियर्सिंग. इस पर वे अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुकी हैं. उन्होंने इसी तरह सर्जरी के जरिए अपनी जीभ को दो भागों में बांट दिया है. 

Advertisement

प्लेन में स्टंट दिखाना महिला को पड़ा भारी, VIDEO देख लोग बोले- 'जब हाथ खाली था तो ये सर्कस क्यों दिखाया'

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सबसे पहले वे एक ग्लास में पानी और दूसरे ग्लास में स्प्राइट डालते हुए देखी जा सकती हैं. इसके बाद वे अपनी जीभ से एक साथ दोनों का ड्रिंक्स का स्वाद लेती दिखाई देती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @flower.friendly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आप पहले कौन से दो फ्लेवर ट्राई करेंगे?' 

Advertisement

महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए

Advertisement



शिहादेह इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल उनके इस वीडियो को अब तक 1.76 हजार व्यूज चुके हैं. वहीं 13 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके करीब दो लाख 28 हजार फॉलोअर हैं. उनके इस वीडियो को देख कुछ यूजर्स हैरान हैं, तो कुछ यह सवाल कर रहे हैं कि, 'क्या इस प्रक्रिया ने उसे चोट पहुंचाई है?' एक अन्य यूजर ने कहा, 'ओमग मुझे यह कोशिश करनी है.' वहीं, कुछ यूजर्स ने महिला को एक साथ कोका-कोला और पेप्सी ट्राई करने की रिक्वेस्ट की है.

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?