वायरल होने के लिए लेम्बोर्गिनी की छत पर डांस कर रही थी महिला, कर दिया बड़ा नुकसान, यूजर्स बोले- जैसे कुछ हुआ ही नहीं

एक वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइटों पर सामने आया है जिसमें एक महिला लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) पर डांस करते हुए उसकी विंडस्क्रीन तोड़ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया के युग में, इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स को अक्सर सार्वजनिक रूप से टिकटॉक वीडियो या इंस्टाग्राम रील्स रिकॉर्ड करते देखा जाता है. वायरल होने की कोशिश में, कई क्रिएटर्स को जोखिम भरे कारनामे और अजीब स्टंट करते हुए भी देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइटों पर सामने आया है जिसमें एक महिला लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) पर डांस करते हुए उसकी विंडस्क्रीन तोड़ रही है.

रेडिट पर साझा किए गए वीडियो में टिकटॉकर को गुलाबी ट्यूब टॉप और सफेद स्केटर शर्ट पहने हुए, एक नीली लेम्बोर्गिनी के हुड, उसकी विंडस्क्रीन और उसकी छत पर दौड़ते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह उस पर कदम रखती है, विंडशील्ड टूट जाती है, जिससे शीशे में एक बड़ी दरार पड़ जाती है. हालांकि वह इसे नोटिस करती है और एक सेकंड के लिए चौंक जाती है, फिर भी वह योजना के अनुसार अपना डांस पूरा करना जारी रखती है.

देखें Video:

MC dances on top of car and breaks the windshield 🤦‍♂️
byu/EthanthegamerGD inImTheMainCharacter

Reddit वीडियो का टॉपिक था, ''लोग सिर्फ व्यूज और लाइक पाने के लिए ऐसा क्यों करते हैं?'' वीडियो की सटीक तारीख और स्थान ज्ञात नहीं है. बता दें कि इससे पहले भी, टिकटॉक यूजर @snowbunnyjelly के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने कारों पर कीचड़ फेंकने, उनकी छतों पर कूदने और उन पर चमगादड़ फेंकने के कई वीडियो शूट किए हैं.

Advertisement

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसने बहुत से लोगों को नाराज कर दिया है, जिन्होंने कहा कि इतनी महंगी कार को क्षतिग्रस्त देखकर 'दर्द' होता है. एक यूजर ने लिखा, ''विंडशील्ड को ऐसे तोड़ दिया जैसे कुछ नहीं हुआ.'' दूसरे ने कमेंट किया, ''जब उसने देखा तो उसके चेहरे का भाव.'' तीसरे ने कहा, ''वह विंडशील्ड बहुत कमजोर थी. ''उसे 90 पाउंड का होना चाहिए.'' एक अन्य ने लिखा, ''एक चतुर व्यक्ति को जैसे ही पता चलता है कि उन्होंने गड़बड़ कर दी है, वह रिकॉर्डिंग बंद कर देगा और नुकसान की भरपाई करेगा, न कि अपना वीडियो जारी रखेगा कि अधिक नुकसान क्यों पहुंचा रहा है.''

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: Nestle का Cerelac आप भी अपने बच्चे को दे रहे हैं तो हो जाएं सावधान, नेस्ले मिला रहा भर-भरकर Sugar

Advertisement

Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar
Topics mentioned in this article