साड़ी पहनकर समुद्र में Kiteboarding करती नज़र आई महिला, वीडियो देख लोग बोले- क्रांति ला दी

जिन लोगों को लगता है कि, साड़ी में महिलाएं स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को अंजाम नहीं दे सकती, उन्हें ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. वीडियो में एक महिला साड़ी में हैरतअंगेज करतब दिखाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
साड़ी में महिला ने किया गजब का स्टंट, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Woman Kiteboards In A Saree: इन दिनों एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी पलकें झपकाना भूल जाएंगे. वीडियो में पारंपरिक भारतीय साड़ी पहने एक महिला निडर होकर स्केटबोर्डिंग करती नजर आ रही है, जो इन दिनों अपने कौशल और पोशाक की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. वीडियो में दिख रही महिला का नाम कात्या सैनी बताया जा रहा है, जिन लोगों को लगता है कि, साड़ी में महिलाएं स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को अंजाम नहीं दे सकती, उन्हें ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर साड़ी में हैरतअंगेज करतब दिखाती इस महिला का वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि, धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह कमाल का वीडियो तमिलनाडु के तूतीकोरिन पार्ट पर शूट किया गया है, जिसमें पीली साड़ी पहनी एक महिला हैरकअंगेज तरीके से काइट सर्फिंग करती नजर आ रही है. कात्या सैनी डाइविंग इंस्ट्रक्टर है, जो वीडियो में रोमांचक स्टंट को अंजाम देती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को जो भी देख रहा है, बस देखता ही रह जा रहा है. 10 जुलाई को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद जहां कई लोग महिला के अद्भुत कौशल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को साड़ी में इस तरह का स्टंट करना खतरनाक लग रहा है.

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, काइटबोर्डिंगकाइटबोर्डिंग समुद्र में किया जाने वाला एक वॉटर स्पोर्ट है. यूं तो सर्फिंग की तरह की ही इसमें एक बोर्ड और काइट की जरूरत होती है. इसके साथ ही लहरों, हवा और स्किल का होना लाजिमी है. वहीं ऐसे में काइट का साइज विंड स्पीड, सब हमारे वजन पर निर्भर करता है, जिसे चलाना या फिर नियंत्रित करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. देखा जाये तो ये सिर्फ हवा और टेक्नीक से उड़ सकती है. इसमें किसी तरह की कोई मोटर नहीं लगती. 

Advertisement

ये भी देखें- लाल रंग की ड्रेस में कमाल दिखीं बवाल की स्क्रीनिंग में पहुंची पूजा हेगड़े

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh