गोद में बेटी को लेकर फूड डिलीवर करती दिखीं महिला, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

Zomato Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में जोमैटो डिलीवरी वूमन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अपने दो बच्चों के साथ खाने की डिलीवरी करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे यह महिला पीठ पर जोमैटो का बैग टांग कर, एक बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और दूसरा बच्चा उंगली थामे खड़ा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अपने दो बच्चों को साथ लेकर फूड डिलीवरी करती हैं यह महिला, देखें VIDEO

Woman Does Food Delivery With Her Two Children: इंटरनेट की दुनिया में आजकल आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर फूड डिलीवरी एजेंट्स के वीडियोज़ खूब वायरल (Delivery Boy Viral Video) हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई जानना चाहता है खाने की डिलीवरी करने वाले इन लोगों की कहानियां. हाल ही में जोमैटो (Zomato) डिलीवरी वूमन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग महिला के हौंसलों को सलाम कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ खाने की डिलीवरी करते दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो खुद खाने का ऑर्डर देने वाले शख्स ने ही रिकॉर्ड किया है. महिला के साथ दो बच्चों को देख फूड ऑर्डर करने वाला शख्स उनसे कहता है कि, दो बच्चों के साथ फूड डिलीवरी करना बहुत बड़ी बात है. आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे यह महिला पीठ पर जोमैटो का बैग टांग कर, अपनी गोद में मासूम बेटी को लिए हुए है. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि महिला फूड डिलीवरी करने के लिए अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर जाती है. वीडियो (Viral Video) में महिला ने एक बच्चे को गोद में ले रखा है और दूसरा बच्चा उंगली थामे खड़ा है. हाल ही में इसी तरह एक दिव्यांग फूड डिलीवरी बॉय का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिनकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वहीं अब इसी क्रम में इस महिला का वीडियो लोगों के दिलों में जगह बना रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, पांच हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  

Advertisement

* ""वृंदावन पहुंचे DM का चश्मा ले भागा बंदर, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, देखें Video
* 'भारी बारिश ने किया BHOPAL का हाल-बेहाल, बड़े तालाब में उफनती लहरों में डूबता नजर आया क्रूज
* "सांप को पकड़ने में माहिर था शख्स, फिर एक दिन अचानक...

Advertisement

देखें वीडियो- सितारों का शहर: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, जान्हवी कपूर एक साथ हुये स्पॉट

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka