शख्स ने करवाई ऐसी मसाज की छूट गए पसीने, जिंदा इंसान के शरीर में लगा दी आग, मसाज का ऐसा तरीका देख कांप उठेगी रूह

वीडियो में मसाज वाला शख्स के शरीर पर ऐसी मसाज करता है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. वीडियो में आग की लपटों को भड़कते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

आजकल बिजी लाइफस्टाइल के चलते ज्यादातर लोग खुद को तक समय नहीं दे पाते. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज और योगा को अहमियत देते नजर आते हैं, लेकिन कुछ लोगों के लिए यह भी पॉसिबल नहीं होता, ऐसे में ज्यादातर लोग शारीरिक और मानसिक तनाव से दूरी बनाने के लिए बॉडी मसाज की मदद लेते हैं. कहा जाता है कि, मसाज से न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक तनाव भी दूर हो सकता है और वैसे भी अगर दिनभर के काम के बाद आपको बढ़िया रिलैक्सिंग बॉडी मसाज मिल जाए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो सामने आ रहा है, जो बड़ी ही अजीबोगरीब मसाज लेता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

तनाव को दूर करने और खुद को रिलैक्स रखने के लिए यूं तो कई तरीके अपनाए जाते हैं, जैसे- मेडिटेशन, योग, सोना और स्पा या बॉडी मसाज आदि. इन सभी ऑप्शन में से आज के समय में ज्यादातर लोग बॉडी मसाज कराना पसंद करते हैं. यूं तो बॉडी मसाज के कई तरीके होते हैं, जो नेचुरल पेन रिलीवर की तरह काम करते हैं, लेकिन हाल ही में सामने आ रहे इस मसाज करने के तरीके को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स लेटा हुआ है और उसके शरीर पर एक व्हाइट कलर की चादर डाली हुई है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, कैसे मसाज वाला शख्स के पैरों के पास आग लगा देता है, जो देखते ही देखते शख्स के पूरे शरीर में फैल जाती है. वीडियो में मसाज वाला शख्स के जलते शरीर पर किसी चीज का छिड़काव करता नजर आ रहा है. इस बीच एक दूसरा शख्स कमरे में दाखिल होता है और जलती हुई चादर के ऊपर एक दूसरी चादर डाल देता है, जिसके चलते आग बुझ जाती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में मसाज का तरीका देख लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप ये नए प्रकार की मालिश ट्राई करना चाहेंगे?' महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 27 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'ये तो मरने के बाद प्रोसेस है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या वो शख्स जिंदा है?'

Advertisement

ये भी देखें- कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?