सड़क पर स्टंट करने का चढ़ा था 'भूत', हुआ ऐसा हादसा कि देखते ही कांप उठेगी रूह!

Shocking Stunt Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खतरनाक स्टंट का जोखिम मोल लेते एक शख्स के साथ हुए हादसे का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप की भी रूह कांप जाएगी. वीडियो में एक शख्स बाइक पर खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा, वीडियो में आगे आप खुद ही देख लीजिए क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Dangerous Bike Stunt Video: आजकल की युवा पीढ़ी स्टंट और हैरतअंगेज करतब दिखाने के चक्कर में कई बार अपने लिए ही मुसीबत खड़ी कर लेती है. कई बार जोखिम भरे करतब करने चक्कर में ऐसे-ऐसे जानलेवा स्टंट करते दिखाई देते हैं, जो कई बार उनके लिए ही खतरनाक साबित हो जाते हैं. अक्सर कुछ लोग अजीबोगरीब हरकत कर सुर्खियां बनने की कोशिश करते रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसी खतरनाक कोशिशें जान पर बन आती हैं. हाल ही में ऐसे ही खतरनाक स्टंट का जोखिम मोल लेते एक शख्स का वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें स्ंटट करते इस शख्स के साथ आगे जाकर ऐसा हादसा होता है, जिसे शायद वो जिंदगी भर याद रखेगा.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेज रफ्तार बाइक सवार अपनी बाइक पर पूरा कंट्रोल छोड़कर स्टंट करते हुए देखा जा रहा है. इस चौंकाने वाले वीडियो को देख हर किसी की रूह कांप रही है. जबरदस्ती अटेंशन पाने के चक्कर में सड़क (Weird video) पर खतरनाक स्टंट करते एक शख्स का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स तेज रफ्तार बाइक पर आराम से बैठा नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स ने बाइक का हैंडल नहीं पकड़ रखा था, यही नहीं उसने पैर भी नीचे की बजाय ऊपर चढ़ा रखे थे. इस पर भी बाइक आसानी से चलती नजर आ रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि इस बीच उसके पास से गुजरने वाले अन्य वाहन सवार भी उसे देखकर सहम जाते हैं. 

Advertisement

वीडियो में शख्स के पास से गुजरते किसी एक वाहन सवार ने इसका वीडियो शूट कर लिया, जिसमें शख्स जानलेवा स्ंटट करता दिखाई दे रहा है. इस बीच वीडियो बना रहे वाहन सवार स्ंटट कर रहे शख्स से बात करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं. इस बीच बातों में मग्न शख्स का ध्यान सड़क पर नहीं होता, जिसके बाद पलकते झपकते ही आगे एक बड़ी जीप में जाकर शख्स घुस जाता है. वीडियो देखकर पता चलता है कि हादसा कितना भयानक था. जाहिर सी बात है कि इस हादसे के बाद उस शख्स को काफी गंभीर चोट भी आई होगी.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 56.7K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "अब इससे ज्यादा डिजिटल इंडिया क्या होगा ? जब गाय के माथे पर ही लगा दिया हो QR Code

Advertisement

* "'बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

देखें वीडियो-माता-पिता बनने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कलिना हवाई अड्डे पर किए गए क्लिक

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज