गुरु रंधावा के सुपरहिट गाने 'हाई रेटेड गबरू' का ऐसा रीमेक नहीं देखा होगा कभी, देसी अंदाज ने मचाया धमाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ महिलाएं देसी अंदाज में इस गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, म्यूजिक देने के लिए उनके हाथों में कोई इंस्ट्रूमेंट नहीं, बल्कि स्टील के बर्तन नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'

कुछ देसी कलाकार अपने देसी स्वैग के साथ कुछ ऐसा कर गुजरते हैं कि देखने वाले भी दंग रह जाते हैं. गुरु रंधावा के सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग 'नखरा तेरा नी, हाई रेटेड गबरू नु मारे' पर कई सारे डांस परफॉर्मेंस आपने देखे होंगे, लेकिन इसका ऐसा देसीकरण होते नहीं देखा होगा. पार्टियों से लेकर शादियों में बजने वाले इस धमाकेदार गाने का यह वर्जन आपको भी चौंका देगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ महिलाएं देसी अंदाज में इस गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, म्यूजिक देने के लिए उनके हाथों में कोई इंस्ट्रूमेंट नहीं, बल्कि स्टील के बर्तन नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को देख नेटिजन्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

महिलाओं ने किया गिद्दा

वीडियो में एक महिला एकदम देसी अंदाज में सिर पर दुपट्टा लिए ठुमक-ठुमक कर गुरु रंधावा के इस सुपरहिट गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके चारों और दूसरी महिलाएं खड़ी नजर आ रही हैं, जो तालियों और बर्तनों से म्यूजिक देती दिख रही हैं. वीडियो में एक महिला गिद्दा करती दिखाई दे रही हैं, जो पंजाब का एक लोक नृत्य है. इस कमाल के डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, 'High Rated Gabru, बेस्ट रीमेक एवर'.

Advertisement

Barack Obama ने शेयर किया अनोखे गायकों का शानदार Video, देखते ही देखते हो गया Viral

लाखों बार देखा गया वीडियो

वीडियो पर 2 लाख 70 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर महिलाओं के इन देसी अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सॉन्ग गीत-संगीत में बदल गया'. वहीं एक यूजर ने रियलिटी शो के जज के अंदाज में  लिखा, 'आप मुंबई आ रहे हो'. इस धमाकेदार सॉन्ग पर ये देसी डांस सच में कुछ अलग नजर आ रहा है.

Advertisement

देखें वीडियो- सैफ अली खान बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम के साथ हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल