दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए यात्रियों के बीच जमकर मारपीट, खूब चले थप्पड़ और घूंसे, यूजर्स बोले- एनिमल देखकर आए हो क्या...

एक बार फिर, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) हिंसक विवाद के लिए दुर्भाग्यपूर्ण युद्ध का मैदान बन गया है, क्योंकि यात्रियों के बीच एक और झड़प सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए यात्रियों के बीच जमकर मारपीट

एक और दिन, एक और लड़ाई, जगह- दिल्ली मेट्रो... एक बार फिर, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) हिंसक विवाद के लिए दुर्भाग्यपूर्ण युद्ध का मैदान बन गया है, क्योंकि यात्रियों के बीच एक और झड़प सामने आई है, जिससे यात्री हैरान और चिंतित हैं. यह परेशान करने वाली घटना, वीडियो में कैद हो गई और एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट पर शेयर की गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स आपस में झगड़ रहे हैं, एक दूसरे को थप्पड़ और घूंसे मार रहे हैं, जबकि बाकी यात्री हैरान होकर उन्हें देख रहे हैं. एक यात्री के हस्तक्षेप के बावजूद स्थिति को शांत करने का प्रयास करने के बावजूद दोनों के बीच टकराव जारी है.

देखें Video:

वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोग यह देखकर हैरान रह गए कि लड़ाई कितनी भीषण थी. कई लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों को मेट्रो में बैन किया जाना चाहिए. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो किसी हिंसक लड़ाई को लेकर सुर्खियों में आई है.
 

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों पर क्या कुछ बोले Bhole Baba, Advocate AP Singh से सुनिए
Topics mentioned in this article