सिर पर कलश रखकर साइकिल चलाते हुए लड़की ने किया क्लासिकल डांस, Video देख यूजर्स के उड़े होश

Dance On Cycle: हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक लड़की सिर पर कलश लेकर साइकिल चलाते हुए क्लासिकल डांस करती नजर आ रही है. लड़की का टैंलेट देख यूजर्स भी दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Cycle Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होता. यूं तो भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. ऐसे कई टैंलेंटेड लोग हैं, जो अपने गजब के हुनर से लोगों को हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे की भी हवाइयां उड़ जाएंगी. वीडियो में एक लड़की सिर पर कलश लेकर साइकिल चलाते हुए क्लासिकल डांस करती नजर आ रही है. लड़की का टैंलेट देख यूजर्स भी दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

अक्सर इंटरनेट पर ऐसे टैंलेंटेड लोगों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरान होना लाजिमी है. किसी के पास सिंगिंग का टैलेंट, तो किसी के पास पेंटिंग और आर्ट का. अक्सर ऐसे वीडियोज भी देखने को मिल जाते हैं, जिनके बारे में लोग सपने में भी नहीं सोच सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है. आप में से कई लोगों ने बचपन में साइकिल तो चलाई ही होगी या अभी भी शायद चलाते होंगे, पर क्या आपने कभी अपने दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का रिस्क लिया है? लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की ऐसा ही करती नजर आ रही है, वो भी बिना किसी डर के. वीडियो में लड़की अपने सिर पर कलश रखी हुई है. इसके साथ ही वो दोनों हाथ छोड़कर डांस करते हुए मस्त तरीके से साइकिल भी चला रही है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप ऐसा करने की कोशिश ना करें. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter Video) पर इस वीडियो को '@santoshsaagr' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. सिर्फ 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 24 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत. यही है अतुल्य भारत', तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह क्या बात है'. इसी तरह और भी कई यूजर्स लड़की के इस टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

* ""हिमाचल की इस घाटी का है मंगल ग्रह जैसा नजारा! नॉर्वे के डिप्लोमैट ने शेयर की तस्वीर
* '11 बच्चों के 56 वर्षीय पिता ने की 5वीं शादी, बच्चों-पोतों को मिलाकर 62 लोगों का है परिवार
* "Anand Mahindra के इस टेस्ट से पता चल सकती है दिमाग की सही उम्र!

Advertisement

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के बीच आईं नज़र

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार