गुलाब जामुन बन का स्वाद चखते नजर आए टीवी एक्टर नकुल मेहता, आयुष्मान खुराना ने इस तरह किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी नकुल मेहता के पोस्ट पर कमेंट किया है. नकुल को देखकर उनके कई साथी गुलाब जामुन बन का स्वाद चखना चाहते तो कई हैरान हैं और इस बन से दूरी बनाने में ही भलाई समझ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Ever Tried Gulab Jamun Pav: टीवी एक्टर नकुल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अतरंगी खाना ट्राई करने का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नकुल गुलाब जामुन बन ट्राई करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि एक्टर को यह अजीब सा कॉम्बिनेशन काफी पसंद आया. उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. नकुल को देखकर उनके कई साथी गुलाब जामुन बन का स्वाद चखना चाहते हैं, तो कई हैरान हैं और इस बन से दूरी बनाने में ही भलाई समझ रहे हैं.

गुलाब जामुन बन (Gulab Jamun Bun)

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगिंग के दौर में हमनें सबसे अतरंगी स्ट्रीट फूड्स देख रखी है. कभी मैगी में मिरिंडा तो कभी पानी पुरी में कोला और कभी फ्रूट चाय. गुलाब जामुन के साथ भी खूब एक्सपेरिमेंट किया जाता है. कभी गुलाब जामुन को समोसे में डाल कर तला गया, तो कभी आटे में भरकर पराठा बेल दिया जाता है. इन अतरंगी खानों को देख कर लगता है कि, इन्हें ट्राई करने की हम शायद ही हिम्मत करें. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने न सिर्फ ऐसे ही एक अतरंगी चीज ट्राई की, बल्कि इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

यहां देखें वीडियोे

Advertisement

आयुष्मान खुराना ने किया रिएक्ट (Video Of Gulab Jamun With Bun Combo)

नकुल के गुलाब जामुन बन पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी रिएक्ट किया है. आयुष्मान ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे भी बहुत पसंद आया था, कसौली?' दरअसल, नकुल मेहता अपने परिवार के साथ नया साल का जश्न मनाने कसौली गए थे. आयुष्मान के कमेंट का रिप्लाई करते हुए नकुल ने लिखा, 'बिंगो!.' स्पोर्ट्स टीवी होस्ट जतिन सप्रू ने भी एक्टर के पोस्ट पर कमेंट किया, जिसमें जतिन बन ट्राई करने के लिए उत्साहित नजर आए. जतिन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ब्रो - ये क्या है? मस्का पाव के साथ घर पर ट्राई कर सकते हैं?' जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, 'यार कसौली के मॉल में जरूर ट्राई करना. घर की गारंटी नहीं दे सकता.'

Advertisement

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे थे कसौली (fusion snack in Kasauli)

नए साल का जश्न मनाने नकुल मेहता अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के मशहूर हिल स्टेशन कसौली पहुंचे थे. एक्टर ने यहां अपनी पत्नी जानकी पारेख और बेटे सूफी संग क्वालिटी टाइम बिताया. नकुल की पत्नी जानकी का प्रोफेशन भी एक्टिंग ही है. पत्नी और बेटे संग बिताए छुट्टी के खूबसूरत पलों की तस्वीरें भी एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नकुल के लगभग 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्टर आखिरी बार 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रैंड-2' में नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article