'पतली कमरिया' पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देख 'हाय हाय' करने लगा दूल्हा

Dulhan Dance Video: वीडियो में एक ओर जहां दुल्हन अकेली डांस फ्लोर पर मटकती नजर आ रही है. वहीं दूसरी और दूल्हे 'मियां' के साथ-साथ पूरी पलटन भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर कमर मटकाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Dulhan Dances On Patli Kamariya Mori: शादी हो या कोई और पार्टी फ्क्शन डांस के तड़के के बिना सब अधूरा सा लगता है. कभी दूल्हे की ग्रैंड एंट्री दिल जीत लेती है, तो कभी दुल्हन का जबरदस्त डांस गर्दा उड़ा देता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक ऐसा ही गजब का डांस वीडियो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में प्यारी सी दुल्हन को भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है. इस दौरान दूल्हे के मियां के रिएक्शन देखने लायक होते हैं. 

यहां देखें वीडियो

इस कमाल के वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक ओर जहां दुल्हन अकेली डांस फ्लोर पर मटकती नजर आ रही है. वहीं दूसरी और दूल्हे 'मियां' के साथ-साथ पूरी पलटन भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर कमर मटकाता नजर आ रहा है. वीडियो में दुल्हन के लटके-झटके देखकर दूल्हे 'मियां' 'हाय-हाय' करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दुल्हन का यह डांस वीडियो @wedding_memories3 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस कमाल के वीडियो को इसी साल 31 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे 3 लाख 51 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई शख्स की इस हरकत पर गुस्सा जता रहा है, तो कोई वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इन लोगों ने शादी को भी मजाक बना कर रख दिया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे भैया दूल्हे राजा को तो देखो खुशी से कितना उछल रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा दूल्हा भी होता है.' कोई वीडियो देख गुस्सा जता रहा है, तो कोई प्यार लुटा रहा है.

Advertisement

ये भी देखें- Viral: शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा