Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...

Shocking Tiger Video: हाल ही में टाइगर का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टाइगर लड़की के साथ फोटोशूट करवाते हुए पोज देता नजर आ रहा है. यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Trending Tiger Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें पालतू जानवरों और इंसानों के बीच का प्यार देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज में पालतू जानवरों को इंसानों के साथ मस्ती करते, खेलते और रूठते-मनाते भी देखा जाता है. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी पालतू जानवर के अलावा किसी खूंखार जानवर को इंसानों के करीब देखा है. ऐसा सोचने पर ही रूह कांप उठती है, लेकिन हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक लड़की मजे से टाइगर के साथ फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक टाइगर लड़की के साथ फोटोशूट करवाने के लिए पोज दे रहा है, जबकि लड़की भी आराम से उसके साथ फोटो खिंचवा रही है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक टाइगर एक लड़की की पीठ के ऊपर टिककर बैठा हुआ है और मजे से फोटो खिंचवा रहा है. हैरानी की बात है कि वीडियो में दिख रहा यह खूंखार टाइगर गुस्से की जगह, किसी जेंटलमैन की तरह पेश आ रहा है. यह वीडियो वाकई कमाल का है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बाघों को छोटी उम्र से पालने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है.' इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है. इस वीडियो को अब तक 55 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'OMG.... ये बहुत खतरनाक और चौंकाने वाला है, कृपया ऐसा दोबारा करने की कोशिश न करें.'

Advertisement

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट
* "ESA ने जारी किया पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र से आ रही डरावनी आवाजों का Audio, कमजोर दिल वाले ना सुनें!

Advertisement

देखें वीडियो- नीले जंपसूट में बांद्रा में जेनेलिया डिसूजा डे बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence