VIDEO: खेलते-खेलते हो गई तीन पांडा के बीच लड़ाई, बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे आप

इस वीडियो को टोरंटो जू की तरफ से फेसबुक पेज पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है.

VIDEO: खेलते-खेलते हो गई तीन पांडा के बीच लड़ाई, बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे आप

खास बातें

  • खेलते-खेलते हो गई तीन पांडा के बीच लड़ाई,
  • यह वीडियो टोरंटो जू की तरफ से पोस्ट किया गया है
  • इस वीडियो को बहुत पसंद भी किया जा रहा है
नई दिल्ली:

इस दुनिया में बच्चे चाहे इंसान के हों या किसी भी जानवर के वो सबको प्यारे ही लगते हैं. उनकी क्यूट हरकतें देखकर तो कोई भी दीवाना हो जाता है, लेकिन आज जो हम आपको तीन विशाल पांडा के बारे में बताने जा रहे हैं. इन तीनों पांडा की एक वीडियो भी फेसबुक पर पोस्ट की गई है. इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आपका दिन बन जाएगा. इन तीन पांडा ने क्यूटनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. उनकी हरकतों से लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. अगर आपका हफ्ता काफी बोरिंग रहा है, तो इन पांडा को देखिए, जो आपका वीकेंड खुशनुमा बना देगा. इन तीनों पांडा का यह वीडियो इतना मजेदार हैं कि इसे देखने वाला कोई भी शख्स खुश हो जाएगा. इस वीडियो में एक दो नहीं बल्कि तीन बड़े पांडा दिख रहै हैं,जो स्नोमैन के साथ खेल रहे हैं और इसी दौरान आपस में झगड़ने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: म्यूजियम की रखवाली नहीं बल्कि इस बड़े काम के लिए अप्वांइट हुआ यह सुपर डॉग, जान कर चौंक जाएंगे आप

इस वीडियो को टोरंटो जू की तरफ से फेसबुक पेज पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है. इन तीनों पांडा के नाम एर शुन, जिया पानपन और जिया यूईयूई हैं. इस वीडियो में तीनों की मस्ती करते देखा जा सकता है. ये तीनों पांडा स्नोमैन के साथ खेलते नजर आ रहे हैं,जो उनके लिए जू कीपर ने बनाया है. एक पांडा पहले स्नोमैन के साथ लड़ते हुए दिख रहा है. इसके बाद दो और पांडा आते हैं और मिलकर स्नोमैन से लड़ते हैं. एक समय ऐसा आता है, जब तीनों पांडा स्नोमैन को भूलकर आपस में ही लड़ बैठते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ड्राइविंग करते समय अचानक हाथों पर आ गया जहरीला सांप, स्नैक कैचर के भी छूटे पसीने

आपस में लड़ते-लड़ते इनमें से एक पांडा लड़ाई को बीच में ही छोड़कर फिर से स्नोमैन से लड़ने लगता है. तीनों पांडा के इस क्यूट वीडियो को फेसबुक पर शेयर करने के 17 घंटे बाद 2100 प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं. यही नहीं इस वीडियो को 700 बार शेयर भी किया जा चुका है.

VIDEO: खेलते-खेलते हो गई तीन पांडा के बीच लड़ाई​
एक फेसबुक यूजर कहते हैं, "पांडा भालू स्नोमैन के साथ खेलते हुए बहुत प्यारा लग रहा है. ऐसे ही कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com