मेटा के Threads App के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देख आप भी हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट

मेटा के नए ऐप थ्रेड के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. लोग इसकी तुलना ट्विटर से कर रहे हैं. ऐसे में ट्विटर और थ्रेड को लेकर काफी शानदार मीम्स देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

मेटा का थ्रेड ऐप लॉन्च होते ही सनसनी बन गया है, जैसे ही मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके Threads App को लॉन्च किया, इसके बाद से इसको लेकर मीम्स की मानों बाढ़ सी आ गई. आपको बता दें कि, मेटा की इंस्टाग्राम टीम ने ही इस ऐप को तैयार किया है और कहा जा रहा है कि, इसका सीधा मुकाबला एलन मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से होगा, क्योंकि Threads App में भी रियल टाइम फीड होगी, जैसे ही ये ऐप लॉन्च हुआ मीम्स के सिपाही एकदम से एक्टिव हो गए और कुछ ही घंटों में हजारों मीम्स बन गए.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

आपको बता दें कि ट्विटर और फेसबुक की तरह यूजर Threads App पर भी टेक्स्ट, लिंक, फोटो और पोस्ट शेयर कर सकेंगे. यहां आप एक बार में दस फोटो अपलोड कर सकते हैं. यहां किसी को ब्लाक और फॉलो करने का भी जबरदस्त फीचर है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

यहां लाइव फीड भी होगी और इसका तगड़ा रिस्पॉन्स भी मिलता दिख रहा है. इस बात की गवाही इस बात से मिलती है कि ऐप लॉन्च होने के कुछ ही घंटों में करीब इस ऐप पर करीब दस मिलियन से ज्यादा साइन अप हो चुके हैं. इस ऐप के आते ही इंटरनेट पर मानों तूफान आ गया है और लोगों में इसी बात को लेकर डिसकशन हो रहा है. 

इस ऐप का इंटरफेस और अधिकतर फीचर बिलकुल ट्विटर की तरह हैं और माना जा रहा है कि इसका सीधा मुकाबला ट्विटर से होगा. इसलिए यूजर भी मजे लेकर इसे ट्विटर से मुकाबला करते हुए मीम्स बना रहे हैं. इस ऐप को भारत समेत करीब 100 देशों में आईओएस और एंड्राइड पर डाउनलोड किया जा सकेगा. ऐप के इतने कम ही समय में इतना पॉपुलर होने के बाद माना जा रहा है कि सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों को रील बनाने के लिए एक और प्लेटफॉर्म मिल गया है. कहा जा रहा है कि यूजर इसकी तरफ तेजी से एट्रेक्ट हो रहे हैं और जल्दी ही ये बहुत पॉपुलर हो जाएगा. 

ये भी देखें- कृति सेनन, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स का Day Out पर निकले

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?