आइने के सामने म्यूजिक बजाकर अंग्रेजी गाना गाता है यह तोता, नहीं देखी होगी ऐसी जुगलबंदी

लोग अपने घरों में तोता पालते हैं और उसे बात करना भी सिखाते हैं. तोते को बाते करते तो आपने सुना होगा, लेकिन क्या कभी गाना गाते सुना है, वो भी अंग्रेजी गाना. वीडियो में एक तोता न सिर्फ गाना गाता नजर आ रहा है, बल्कि खुद से धुन बजा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
तोते ने छेड़ी ऐसी तान कि सुनकर फैन बन गए नेटिजन्स

यूं तो इस दुनिया में तरह-तरह के पक्षी मौजूद हैं, किसी के फर सुंदर हैं, तो किसी की आवाज मीठी है, लेकिन एक पक्षी जो बिल्कुल इंसानों की तरह उच्चारण कर सकता है, वो है तोता और इसी वजह से इसे सबसे अधिक पसंद किया जाता है. लोग अपने घरों में तोता पालते हैं और उसे बात करना भी सिखाते हैं. तोते को बाते करते तो आपने सुना होगा, लेकिन क्या कभी गाना गाते सुना है, वो भी अंग्रेजी गाना. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तोते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह न सिर्फ गाना गा रहा है, बल्कि बीच-बीच में धुन भी बजा रहा है.

यहां देखिए वीडियो

तोते ने गाया अंग्रेजी गाना

वायरल वीडियो में एक महिला तोते को हाथ में लिए आइने के सामने खड़ी नजर आ रही है. महिला गाने के कुछ बोल गुनगुनाती है और फिर तोता उसे दोहराने लगता है. महिला गाती है, "If you're happy and you know it, clap your hands". इसके बाद तोता भी अपनी मीठी सी आवाज में इसी लाइन को दोहराता है. इतना ही नहीं वह बीच-बीच में आइने पर अपनी चोंच से म्यूजिक भी बजाता है. महिला और तोते की जुगलबंदी काफी खूबसूरत और म्यूजिकल सुनाई पड़ती है. सोशल मीडिया पर भी लोग इसे सुन मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

Advertisement

Watch: नदी के किनारे नहा रहे थे लोग, तभी अचानक से निकला जहरीला सांप, Video देखा खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Advertisement

पहले भी सामने आए हैं ऐसे वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को 29 हजार बार देखा जा चुका है. वहीं हाल ही में तोते का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक तोता गिटार की धुन पर अपनी सुरीली आवाज में क्लासिकल गीत गाता नजर आ रहा था. सामने बैठा शख्स गिटार बजाता दिखता है और तोता अपनी मीठी तान छेड़ते हुए दिल को छू लेता है. ऐसे वीडियोज नेटिजन्स के दिलों को भी खुश कर देते हैं और आनंद से भर देते हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़