अमेरिका में इस लड़की ने गाया 'तेरी मिट्टी' वाला गाना, मनोज मुंतशिर ने कहा- आप शान हो!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक गाने सुनने को मिलते रहते हैं. लोग सुरीली आवाज़ को बहुत पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में 'तेरी मिट्टी' में गाना गाकर एक लड़की ने अमेरिका में भारत का झंडा बुलंद कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक गाने सुनने को मिलते रहते हैं. लोग सुरीली आवाज़ को बहुत पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में 'तेरी मिट्टी' में गाना गाकर एक लड़की ने अमेरिका में भारत का झंडा बुलंद कर दिया है. इस लड़की की आवाज़ इतनी प्यारी है कि गीतकार मनोज मुंतशिर भी बड़ाई करने से खुद को नहीं रोक सकें. सोशल मीडिया पर ये गाना तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

देखिए इस वायरल गाने को

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कितनी सुरीली आवाज़ में गाना गा रही है. गाना गाने के साथ-साथ तिरंगे झंडे को भी साथ में रखी हुई है. गाना सुनने के बाद आपके अंदर भी देशभक्ति की भावना जग जाएंगी.

इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पर डाला गया है. Geeta Ben Rabari ने अपने अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस गाने को 1 लाख 20 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस गाने पर अपने कमेंट्स किए हैं. मनोज मुंतशिर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाएं.

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?