Viral Video: 5 स्टार होटल में काम करता है यह डॉगी, हर महीने उठाता है मोटी तनख्वाह!

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट सा डॉगी खूब सुर्खिया बटोर रहा है. यह डॉगी एक 5 स्टार होटल में काम करता है और अन्य कर्मचारियों की तरह ही अच्छी खासी तनख्वाह भी पाता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

Dog Viral Video: रोजी रोटी के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. अक्सर मोटी सैलरी के लिए लोग पूरे-पूरे दिन अपने आप को काम में झोंक देते हैं, तब जाकर मेहनत का हर्जाना मिलता है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें जीवन के संघर्ष की कहानी दिखाई देती है. इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, कह नहीं सकते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद शायद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाए और खुद की आंखों पर यकीन न कर पाएं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल होता यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जिसमें दिख रहा यह क्यूट सा डॉगी (Doggy) एक 5 स्टार होटल (5 Star Hotel) में नौकरी करता है. जहां वो अन्य कर्मचारियों की तरह ही अच्छी खासी तनख्वाह भी पाता है. सैलरी के रूप में उसको सबका ढेर सारा प्यार मिलता है. दरअसल, वीडियो में दिख रहे इस क्यूट से डॉगी के पास पहले न छत थी न ठिकाना, जिसे आसरा दिया बैंगलोर के एक फाइव स्टार होटल ने. इसके साथ ही इसे एक प्यारा सा नाम भी दिया,'बर्नी द ललित अशोक'

Advertisement

ये है दुनिया का सबसे उम्रदराज डॉगी Pebbles, 22 साल की उम्र में हासिल की अनोखी उपलब्धि

वीडियो में बर्नी द ललित अशोक के गले में एक आईडी कार्ड देखा जाता है. उसके मुताबिक, बर्नी द ललित अशोक को होटल ने 'Chief Happiness Officer' के पद पर रखा है. अन्य कर्मचारियों की तरह अब वह लॉबी की बैठकों में भाग लेता है, पेट की मालिश की मांग करता है और सभी प्यारे (cute) काम करता है. होटल के महाप्रबंधक के मुताबिक, सैलरी के रूप में सभी बर्नी द ललित अशोक को गले लगाते हैं और प्यार करते हैं.

Advertisement

इस डॉगी की क्यूट सी स्माइल पर आप भी हार बैठेंगे दिल, नेटिजन्स भी हो रहे हैं दीवाने

बताया जा रहा है कि यह डॉगी 'बर्नी द ललित अशोक' मेहमानों और कर्मचारियों को हंसाने का काम करता है. इसके साथ ही होटल में रहने वाले लोग उसके साथ वॉक करने, भोजन करने और उसके साथ घूमने का विकल्प चुन सकते हैं. 

Advertisement

Watch: न्यूयॉर्क के एक पार्क में डॉग्स से घिरा चूहा, 45 लाख बार देखा जा चुका है Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'thelalitbangalore' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंटरनेट पर यूजर्स वीडियो को देखने के बाद एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article