घर की छत पर रखे चूल्हे पर रोटियां बनाता नज़र आया स्पाइडर-मैन! Video देख लोगों ने लिए मज़े, बोले- वर्क फ्रॉम होम चल रहा

इंस्टाग्राम यूजर jaipur_ka_spiderman द्वारा साझा किए गए वीडियो में स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहने एक शख्स को भारतीय शहरों में जीवन के अनुकूल ढलते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
घर की छत पर रखे चूल्हे पर रोटियां बनाता नज़र आया स्पाइडर-मैन!

जयपुर (Jaipur) के लोगों को एक अनोखा और मज़ेदार नज़ारा देखने को मिला. एक वायरल वीडियो में मार्वल कॉमिक्स के पड़ोस के सुपरहीरो स्पाइडर-मैन (Spider Man) को अपनी सामान्य कलाबाज़ियों के बजाय खाना पकाने का टैलेंट दिखाते हुए दिखाया गया है. जी हां, सुनकर आपको अजीब लगेगा, लेकिन ये सच है कि स्पाइडर मैन को रोटियां बनाते हुए देखा गया.

इंस्टाग्राम यूजर jaipur_ka_spiderman द्वारा साझा किए गए वीडियो में स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहने एक शख्स को भारतीय शहरों में जीवन के अनुकूल ढलते हुए दिखाया गया है. क्लिप में, वह रोटियां बेल रहा है और उन्हें एक स्टोव 'चूल्हे' पर सेक रहा है. इस तरह के घर के कामों में 'स्पाइडर-मैन' को शामिल होते हुए देखना कफी मज़ेदार है, जिससे सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं.

Advertisement

देखें Video:

एक यूजर ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, “स्पाइडरमैन: माँ घर पर नहीं हैं,” जबकि दूसरे ने कहा, “स्पाइडरमैन: घर से काम करें.” तीसरे ने लिखा, “एवेंजर्स के लिए टिफिन बना रहा है.” यहां तक ​​कि स्विगी इंस्टामार्ट ने भी जवाब दिया, 'भाई मार्वल चाय पीते हैं.' वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो को खूब एन्ज़ॉय कर रहे हैं. 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article