बेटे ने शेयर की जापानी मां और भारतीय पिता की खूबसूरत लव स्टोरी, लोगों ने कहा - 'प्यार की कोई सीमा नहीं होती है'

रैपर बिग डील यानी समीर की मां जापानी है और पिता भारतीय जो ओडिशा के पुरी में मिले और दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और अब साथ मिलकर पुरी में एक होटल चलाते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग अपनी दिनचर्या और प्रोफेशन से लेकर पर्सनल लाइफ के डिटेल्स तक शेयर करते हैं. पेशे से रैपर समीर रिशु मोहंती नाम के शख्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने माता-पिता की लव स्टोरी सुना रहे हैं, जिसमें यूजर्स काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. दरअसल, रैपर बिग डील (Rapper Big Deal) यानी समीर की मां जापानी है और पिता भारतीय जो ओडिशा के पुरी में मिले और दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और अब साथ मिलकर पुरी में एक होटल चलाते हैं. लोग इसे खूबसूरत लव स्टोरी बता रहे हैं.

जापान से घूमने आई थी पुरी

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट रैपर बिग डील से एक वीडियो पोस्ट के जरिए समीर रिशु मोहंती ने अपने माता-पिता की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी जापानी मां कॉलेज के दिनों में पुरी घूमने आई थी और उन्हें यह जगह इतनी पसंद आई कि ग्रेजुएशन के बाद वह यहीं सेटल हो कर अपनी किताब कम्पलीट करना चाहती थी. लेकिन उन्हें एक इनकम सोर्स की जरूरत थी इसलिए उन्होंने जापानी पर्यटकों के लिए एक होटल खोलने के बारे में सोचा. भारत की नागरिकता नहीं होने के कारण वह होटल के लिए जमीन नहीं खरीद पा रही थी. इसी बीच पुरी में उनकी मुलाकात समीर के पिता से हुई. दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली.

इसके बाद समीर के पिता ने जमीन खरीदी और कपल ने साथ मिलकर वहां एक होटल खोला. लाइफ पार्टनर के साथ समीर के माता-पिता बिजनेस पार्टनर भी बनें. उन्होंने अपने होटल का नाम लव एंड लाइफ रखा है. समीर कहते हैं कि ये होटल उनके माता-पिता के लव स्टोरी का गवाह है. वीडियो के अंत में रैपर समीर कहते हैं कि कुछ लव स्टोरीज जीवन भर चलती है.

'प्यार की कोई सीमा नहीं होती है'

इंस्टाग्राम यूजर्स को समीर की जापानी मां और भारतीय पिता की लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है. रैपर बिग डील नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो चुका है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 7.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 77 हजार यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "प्यार की कोई सीमा नहीं होती है." दूसरे यूजर ने लिखा, "भाई आप अपने माता-पिता के कारण दो महान देशों को रिप्रजेंट कर रहे हैं."  एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक जापानी ने उड़िया से कैसे कम्यूनिकेट किया यह हमारे लिए एक अलग दिलचस्प कहानी होगी."

ये Video भी देखें:

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article