इंफ्लुएंसर ने पूरा किया सिक्योरिटी गार्ड का सपना, अयोध्या राम मंदिर के कराए दर्शन, करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो

इन्फ्लुएंसर ने अपने 65 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड के एक सपने को पूरा कर सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर हजारों-लाखों लोगों का भी दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कुछ लोग दूसरों को खुशी देकर जीवन का असली सुख पाते हैं. किसी उदास के चेहरे पर मुस्कान ले आना, रोते हुए को हंसाना और किसी पराए का सपना पूरा कर उसे अपना बना लेना, यही उनके जीवन का मकसद होता है. इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनीश भगत ने भी कुछ ऐसा ही किया है. अनीश ने अपने 65 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड के एक सपने को पूरा कर सिर्फ उनका ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर हजारों-लाखों लोगों का भी दिल जीत लिया.

राम मंदिर देखने का सपना

अनीश ने इन सिक्योरिटी गार्ड का नाम ब्यास जी बताया. अनीश ने सुरक्षा गार्ड के जीवन के एक मात्र सपने को पूरा किया. वीडियो में अनीश 65 वर्षीय ब्यास जी का परिचय देते हैं और पूछते हैं कि वे इस उम्र में काम क्यों कर रहे हैं. जवाब में ब्यास जी कहते हैं, “मेरा एक ही बेटा है और उसने मुझे छोड़ दिया है.” अनीश ब्यास जी से एक दिन के लिए उन्हें अपना बेटा मानने के लिए कहते हैं और पूछते हैं कि उनकी एक इच्छा क्या होगी. पहले तो झिझकते हुए, गार्ड ने आखिरकार अपने बेटे के साथ अयोध्या राम मंदिर के दर्शन करने के अपने सपने को साझा किया.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अनीश ने पूरा किया सपना

उसी रात, अनीश टिकट बुक करता है और ब्यास जी को कॉल करते हुए कहता है, “हमें अयोध्या के लिए देर हो रही है.” ब्यास जी जल्दी से अपने कपड़े पैक करते हैं और उनकी जर्नी शुरू होती है. पुणे से लखनऊ की अपनी पहली उड़ान भर कर और अयोध्या में राम मंदिर में दर्शन कर सिक्योरिटी गार्ड ब्यास जी के चेहरा खुशी से भर जाता है.

Advertisement

जमकर हो रही अनीश की तारीफ

सोशल मीडिया पर अनीश का ये वीडियो वायरल हो रहा है और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 18 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत अच्छे हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'आप मेरा दिल बार-बार जीत लेते हैं.'  

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article