जाल में फंस गया था कौआ, स्कूल के बच्चे ने ऐसे बचाई उसकी जान, Video से हर किसी को मिलेगा सबक

जाल में फंसे एक कौवे को बचाने वाले एक छोटे स्कूली लड़के की क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है और यह बहुत प्यारा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जाल में फंस गया था कौआ, स्कूल के बच्चे ने ऐसे बचाई उसकी जान

दयालुता (Kindness) कोई बहुत सामान्य गुण नहीं है, लेकिन दुनिया में अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो दयालुता की शक्ति में विश्वास करते हैं. हम आपको एक दिल जीत लेने वाले वीडियो के बारे में बताते हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. जाल में फंसे एक कौवे को बचाने वाले एक छोटे स्कूली लड़के की क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है और यह बहुत प्यारा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सबिता चंदा नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक छोटा लड़का एक कौवे की मदद करते हुए देखा जा सकता है जो जाल में फंस गया था. उन्होंने अपने स्कूल में असहाय पक्षी को देखा और पक्षी को छोड़ने की पूरी कोशिश की. कुछ समय बाद, लड़का जाल को खोलने और कौए को मुक्त करने में सक्षम हो गया. उसके दोस्त भी उस समय आ गए और खुशी से उसे घेर लिया.

Advertisement

देखें Video:

बाद में कौआ उड़ गया और छात्रों ने खुशी से ताली बजाई. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक दयालु दिल अनगिनत जीवन को छूता है."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 41 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आया और कमेंट सेक्शन में स्कूल के लड़के की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "कमाल है. कितना विचारशील और संवेदनशील बच्चा है."

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका