54 साल की बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल गया 22 फुट का अजगर, पेट फाड़कर निकाला शव!

Python Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, इंडोनेशिया में एक 22 फुट लंबे अजगर ने 54 वर्षीय बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल लिया, जिसके बाद पूरा गांव दहशत में आ गया है

Advertisement
Read Time: 15 mins

Python Ate Grandmother Alive: अक्सर फिल्मों में या फिर कहानियों में सुनने को मिलता है कि, अजगर ने किसी इंसान को ज़िंदा ही निगल लिया, लेकिन सोचिए अगर ऐसा सच में हुआ हो तो. दरअसल, इंडोनेशिया में ऐसा हुआ है, जहां एक 22 फुट लंबे अजगर ने 54 वर्षीय बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल लिया, जिसके बाद पूरा गांव दहशत में आ गया है. सोशल मीडिया पर यह मामला तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक रही है. 

Daily Mail की रिपोर्ट के अनुसार, 54 वर्षीय महिला जंगल में रबर इकट्ठा करने गई थी, जिसके बाद वो वापस ही नहीं आई. करीब 2 दिन से लापता महिला को जब स्थानीय लोगों ने खोजना शुरू किया, तो उन्होंने एक 22 फुट लंबे अजगर को देखा, जिसका पेट फूला हुआ था. शक के बलबूते अजगर का पेट काटकर देखा गया, तो उन्हें महिला के शरीर के अपाच्य अवशेष मिले, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर हवा की तरह वायरल हो रहे हैं. तस्वीर और वीडियोज देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी डर के मारे रूह कांप रही है.

इससे पहले साल 2017 में पश्चिम सुलावेसी द्वीप पर एक अजगर ने एक शख्स को जिंदा निगल लिया था, जिसे बाद में अजगर का पेट कर निकाला गया था. बता दें कि, इंडोनेशिया और दक्षिण पूर्व एशिया के अन्य हिस्सों में अजगर बड़ी संख्या में पाए जाते हैं. ये अजगर शिकार को पहले अपने नुकीले घुमावदार दांतों से पकड़ते हैं और फिर उसे पूरा निगलने से पहले उसका दम घोटकर मौत के घाट उतार देते हैं.

Advertisement

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''राजस्थान की इस सोसाइटी में गेट पर चौकीदारी से लेकर साफ सफाई तक सारा काम करते हैं Robots
* "खुद ही अपना हाथ काटकर फेंकता दिखा केकड़ा, Video देख उड़ जाएंगे होश

Advertisement

देखें वीडियो- अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग