नमो भारत ट्रेन का शानदार Video शेयर करने वाले YouTuber मोहित कुमार की PM मोदी ने की तारीफ, बोले- हम मिलकर...

क्लिप में ट्रेन को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पार करते हुए कैप्चर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी ने दोबारा शेयर किया नमो भारत ट्रेन का Video

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने यूट्यूबर मोहित कुमार (YouTuber Mohit Kumar) के कैप्चर किए गए नमो भारत ट्रेन (Namo Bharat Train) के एक वीडियो को रीट्वीट किया और क्लिप पर अपने विचार भी शेयर किए, ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पीएम मोदी ने नमो भारत ट्रेन का वीडियो पोस्ट करने वाले यूट्यूबर की तारीफ करने के लिए एक्स पर पोस्ट किया. क्लिप में ट्रेन को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) पार करते हुए कैप्चर किया गया है.

पीएम मोदी ने किया वीडियो शेयर

यूट्यूबर मोहित कुमार ने 12 मार्च को वीडियो ट्वीट किया था. उन्होंने क्लिप के साथ लिखा, "ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे को पार करते हुए #नमो_भारत ट्रेन का आश्चर्यजनक नजारा." ऊंचाई से लिया गया वीडियो, ट्रेन को एक खूबसूरत शहर के बैकग्राउंड में दिखाता है. उसी दिन, प्रधान मंत्री ने वीडियो को दोबारा शेयर किया. पीएम ने लिखा, "शानदार वीडियो. आपकी टाइमलाइन उस नए भारत का एक अच्छा परिप्रेक्ष्य देती है जिसे हम मिलकर बना रहे हैं."

लोगों ने सराहा

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और संख्या लगातार बढ़ रही है. ढेरों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह, यह अविश्वसनीय लग रहा है,". दूसरे ने लिखा, "इन दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद! भारत के भविष्य को आकार देते प्रगति और सहयोग को देखना प्रेरणादायक है." तीसरे ने लिखा, "बधाई हो! मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं. अपना काम जारी रखें. इस पल का आनंद लें." बता दें कि बीते साल पीएम मोदी ने नमो भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर इसकी शुरुआत की थी.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: Rajya Sabha में जब पीएम मोदी ने कहा- "बचेगा नहीं.. गारंटी है"
Topics mentioned in this article