मुंबई लोकल में जान पर खेलकर सफर करता दिखा यात्री, तेज़ रफ्तार ट्रेन के गेट पर लटका रहा, वायरल Video देख कांप उठेगी रूह

वीडियो में एक शख्स को भीड़ से खचाखच भरी मुंबई लोकल (Mumbai local) ट्रेन में चढ़ने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई लोकल में जान पर खेलकर सफर करता दिखा यात्री

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसपर ऑनलाइन ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो में एक शख्स को भीड़ से खचाखच भरी मुंबई लोकल (Mumbai local) ट्रेन में चढ़ने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है.

अगर आप मुंबई में लोकल ट्रेन में चढ़े हैं, तो आपको पता होगा कि ऑफिस टाइम के दौरान इसमें कितनी भीड़ हो सकती है. इस शख्स का वीडियो इस बात का रियलिटी चेक है कि जब हम यात्रा पर होते हैं तो हम अपनी सुरक्षा से कैसे समझौता करने को तैयार होते हैं. वीडियो को _aamchi_mumbai_ के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इसे 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में आप उस शख्स को पहले से ही खचाखच भरी लोकल ट्रेन के डिब्बे में चढ़ते देख सकते हैं. जहां पहले से ही यात्री ट्रेन के दरवाज़े पर लटक हुए थे. इस अनजान शख्स ने किसी चीज़ को पकड़ने के लिए बहुत प्रयास किया और दूसरों को उसे कुछ जगह देने के लिए कहता रहा.

देखें Video:

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसपर लोगों के बीच चर्चा छिड़ गई. लोग कमेंट करने लगे कि इस तरह सफर करना कितना खतरनाक है. “आम आदमी के लिए आजीविका कमाने के लिए समय पर पहुंचना एक रोजमर्रा का संघर्ष है. एक यूजर ने लिखा, ''सभी लोग कैब या कार नहीं ले सकते हैं.'' दूसरे ने लिखा, "जैसे-जैसे ट्रेन तेज होती गई, मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, मैंने सोचा कि ये किसी खंबे से टक्कर न खाए."

आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: Rajya Sabha में जब पीएम मोदी ने कहा- "बचेगा नहीं.. गारंटी है"