विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2022

नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video, पूछा- जगह का नाम...

अद्भुत फुटेज एक इलाके को दिखाने के साथ शुरू होता है, और एक पल के भीतर, बादलों को पूरे क्षेत्र को कवर करते हुए और घाटी में बहते हुए देखा जा सकता है.

Read Time: 13 mins
नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video, पूछा- जगह का नाम...
नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय नागालैंड के मंत्री (Nagaland minister) तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. यह एक घाटी से नीचे तैरते बादलों की लाइनों (clouds floating down from a valley) को दिखाता है और मंत्री ने ट्विटर यूजर्स से जगह का नाम बताने के लिए कहा है.

मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, "घाटियों के नीचे तैरते बादल, क्या यह सुंदर नहीं है? स्थान का नाम बताएं. इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो को कैप्चर करने के लिए पाओलेनथांग तुबोई को धन्यवाद."

Advertisement

अद्भुत फुटेज एक इलाके को दिखाने के साथ शुरू होता है, और एक पल के भीतर, बादलों को पूरे क्षेत्र को कवर करते हुए और घाटी में बहते हुए देखा जा सकता है. हाइलैंड्स में छोटे घरों का दृश्य लुभावना है. वीडियो में सुबह और रात दोनों समय के परिदृश्य को भी दर्शाया गया है.

देखें Video:

सोमवार को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 12,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हजारों यूजर्स ने पोस्ट को री-ट्वीट किया है.

कमेंट सेक्शन में, यूजर्स ने प्रकृति की सुंदरता की तारीफ करते हुए अपने रिएक्शन दिए हैं, जबकि अन्य को स्थान के नाम का अनुमान लगाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत. नागालैंड का कोई शहर होगा." वहीं दूसरे ने लिखा, "खूबसूरत, क्या आप भी ठुमके लगा रहे हैं और गा रहे हैं?" उन्होंने दुनिया भर के दर्शनीय स्थलों की तस्वीरें भी शेयर करते हुए कहा कि यह उनके जैसा ही है. हालांकि, कुछ यूजर्स नागालैंड की राजधानी कोहिमा के पास घाटी के रूप में जगह की पहचान की है.

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इससे पहले अपने फनी वीडियोज से सोशल मीडिया यूजर्स का खूब मनोरंजन किया था. हाल ही में ट्विटर पर वायरल हुई एक क्लिप में, मंत्री को 1999 में अपनी पहली दिल्ली यात्रा को याद करते हुए देखा गया था. एक कार्यक्रम में बोलते हुए, उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सांस्कृतिक रूप से समृद्ध नागालैंड के बारे में कई गलत धारणाओं के बारे में बात करते हुए भी देखा गया था.

Advertisement

इम्ना नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

सड़क पर साइकिल चलाते-चलाते गहरी नींद में सो गया शख्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कब शुरू होगा तृतीय विश्व यूद्ध? इस भारतीय ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, बता दी सही तारीख
नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया घाटी से नीचे तैरते बादलों का अद्भुत Video, पूछा- जगह का नाम...
ट्रैफिक में फंसे कस्टमाइज्ड Royal Enfield को देख लोग रह गए हक्के बक्के, देखें वीडियो
Next Article
ट्रैफिक में फंसे कस्टमाइज्ड Royal Enfield को देख लोग रह गए हक्के बक्के, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;