महिला ढूंढ रही थी 'सुकून', मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टाइल में दिया ऐसा जवाब, वायरल हो गया

यह सब तब शुरू हुआ जब एक यूजर वेधिका आर्या ने एक पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि वह पुलिस स्टेशन जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर लोगों को जागरुक करने वाले और मज़ाकिया पोस्ट शेयर करती रहती है. एक एक्स यूजर की हल्की-फुल्की शिकायत को संबोधित करते समय विभाग ने एक बार फिर अपने चंचल पक्ष का प्रदर्शन किया. एक मज़ेदार बातचीत में उन्होंने फनी टच के साथ बॉलीवुड फैंस के रूप में अपना डेडिकेशन दिखाया और बॉलीवुड के प्रति अपना प्यार दिखाया.

यह सब तब शुरू हुआ जब एक यूजर वेधिका आर्या ने एक पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि वह पुलिस स्टेशन जा रही थी क्योंकि उसने "अपना सुकून खो दिया था". जवाब में, मुंबई पुलिस ने चालाकी से बॉलीवुड अंदाज़ को अपनाया और जवाब दिया वाक्य-भरा संदेश, ''हममें से कई लोग 'सुकून' की 'तलाश' में भी हैं, आर्या! हम हमारे अंदर आपके 'ऐतबार' की सराहना करते हैं और हमें यकीन है कि आप इसे अपनी 'रूह' में पाएंगे - किसी भी दूसरी जरूरी चीज़ के लिए, आप 'बेशक' हमारे पास आ सकते हैं #Mumbai के लिए सुकून सुनिश्चित करना #MumbaiFirst.'

Advertisement

पोस्ट को 1 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं. जबकि कुछ को पोस्ट दिलचस्प लगी, दूसरों ने कमेंट किया कि विभाग को अन्य महत्वपूर्ण पदों पर कैसे ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article